Mars Transit 2023: वैदिक ज्योतिष में सभी ग्रहों का गोचर काफी महत्वपूर्ण घटनाक्रम माना जाता है. इनके राशि परिवर्तन का मानव जीवन पर काफी प्रभाव पड़ता है. ग्रहों के सेनापति मंगल को प्रमुख ग्रह माना जाता है. वह 1 जुलाई को रात 1 बजकर 52 मिनट पर सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. उनका यह गोचर जहां कुछ राशियों के लिए शुभ रहेगा तो वहीं, कुछ राशियों पर नकारात्मक असर पड़ सकता है. आज के लेख में जानेंगे कि मंगल गोचर का किन राशियों पर अशुभ प्रभाव होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृष


मंगल का ये गोचर वृष राशि वालों के लिए अशुभ समाचार लेकर आएगा. जीवन में परेशानियां बढ़ेगी. ऑफिस में काम का बोझ बढ़ सकता है. कई तरह की चुनौतियां देखने को मिलेंगी. नई नौकरी ढूंढ रहे हैं तो अभी रुक जाएं, समय आपके अनुकूल नहीं है.


कन्या 


मंगल का सिंह राशि में परिवर्तन कन्या राशि वालों के लिए सही नहीं रहेगा. इस दौरान जीवन में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. करियर को लेकर दिक्कतें सामने आएंगी. नौकरी से हाथ भी धोना पड़ सकता है. मान-सम्मान को हानि पहुंच सकती है.


मेष 


मंगल का गोचर मेष राशि वालों के लिए नकारात्मक असर लेकर आएगा. इस दौरान करियर में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. कार्यक्षेत्र में दबाव महसूस करेंगे और प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहेगा. काम के बोझ और सराहना न मिलने से मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. कारोबार में हानि होने की आशंका है. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


Vastu for Kitchen: किचन में इन बर्तनों को न रखें उल्टा, राहु मचा देगा जिंदगी में भूचाल
Masik Rashifal: इस राशि वाले बॉस का करें सम्मान, समाज में बढ़ेगा मान-सम्मान व कीर्ति