Masik Rashifal: इस राशि वाले बॉस का करें सम्मान, समाज में बढ़ेगा मान-सम्मान व कीर्ति
Advertisement

Masik Rashifal: इस राशि वाले बॉस का करें सम्मान, समाज में बढ़ेगा मान-सम्मान व कीर्ति

Monthly Horoscope: इस राशि वालों की अगर महिला बॉस हैं तो उनके निर्देशों का पालन के साथ सम्मान भी करें. प्रेमी युगव विवाद होने पर ब्रेकअप का फैसला ले सकते हैं. वहीं, एलर्जी से अलर्ट रहें.

 

मासिक राशिफल

Monthly Horoscope in Hindi: धनु राशि के नौकरी करने वाले जिन लोगों की बॉस महिलाएं हैं, उनको बॉस का सम्मान करना चाहिए और उनके निर्देशों का पालन भी करना चाहिए. सहयोगियों के साथ तालमेल बनाकर चलना होगा. सरकारी नौकरी करने वालों को अपने उच्च अधिकारियों से तालमेल बनाकर चलना होगा. ऑफिस में काम का कुछ अधिक भार रहने वाला है. इसके लिए शुरू से ही आपको तैयार रहना है.

कारोबारियों को अपने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए परिश्रम और समर्पण के साथ काम में लगे रहना चाहिए. उनकी बातों को अनदेखा करें. वर्तमान समय में धैर्य एवं कठोर मेहनत के बल पर जल्दी सफलता प्राप्त कर सकेंगे और अच्छी कमाई होने की उम्मीद है. व्यापार में अहंकार न रखें. ग्राहकों की संतुष्टि ही सर्वोपरि होना चाहिए.  

आपसी विवाद होने पर प्रेमी युगल ब्रेकअप का निर्णय भी ले सकते हैं. युवाओं के पास कार्यों में कुछ अधिकता रहेगी. इसके लिए शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार रहना चाहिए. कीर्ति और काया का समाज पर ऐसा प्रभाव पड़ेगा कि सर्वत्र प्रशंसा होगी. छोटी-छोटी बातों को लेकर युवाओं का इरिटेट होना या तीखी प्रतिक्रिया देना ठीक नहीं रहेगा. इस पर कंट्रोल करें. 

आपको जुलाई माह के पहले सप्ताह में दूसरों के मामलों में बोलने से बचने के साथ ही अपने सम्मान को लेकर सजग रहना चाहिए. संतान के स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहना चाहिए, उनकी तबीयत बिगड़ने की संभावना दिख रही है. संबंधियों से किसी बात को लेकर विवाद होने की आशंका है, इसलिए सतर्क और शांत रहें. भविष्य में यदि आपको आर्थिक रूप से मजबूत बनना है तो आज से ही धन की बचत की प्लानिंग शुरू कर देना चाहिए. 

एलर्जी को लेकर सतर्क रहें. एलर्जी के कारण आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. जंक फूड का सेवन करने से बचते हुए ताजे फलों व जूस का सेवन करना करना चाहिए. इससे आपकी त्वचा तरोताजा बनी रहेगी. जोड़ों में दर्द परेशान कर सकता है, जिन लोगों को यूरिक एसिड की समस्या है, वह हाई प्रोटीन डाइट से बचें. बीपी वालों के लिए अधिक क्रोध करना हृदय रोग को न्योता देने जैसा होगा.

Rashifal: जुलाई में इन लोगों को होगा धन लाभ, विवादों से मिलेगी मुक्ति
Vastu for Kitchen: किचन में इन बर्तनों को न रखें उल्टा, राहु मचा देगा जिंदगी में भूचाल

 

Trending news