Horoscope 2023 in January: हर कोई नए साल का इंतजार बड़े ही बेसब्री से कर रहा है. इसके स्वागत को लेकर ज्यादातर लोगों ने अपनी तैयारी कर ली है. साल 2022 के शुरुआती महीने कोरोना का चपेट में गुजरे, उस दौरान लोग न चाहते हुए भी घरों में रहने को मजबूर थे. इसबार पिछले साल के बकाए सेलिब्रेशन को पूरा करने के लिए सभी में एक अगल-सा जोश नजर आ रहा है. ज्योतिष शास्त्र के जनकारों का कहना है कि बदलते साल में कुछ राशियों की किस्मत भी बदलने वाली है. उन राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी और साल के पहले महीने यानी जनवरी में उनको आर्थिक रूप से जबरदस्त फायदा होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सी हैं वो राशियां, जिनकी खुलेगी किस्मत


ज्योतिष शास्त्र के विद्वानों का कहना है कि इस साल में ग्रह नक्षत्रों ने अपनी चाल बदल दी है. इसकी वजह से ही इन राशियों को फायदा होने वाला है.  


भाग्यशाली राशियों में कौन हैं शामिल


मकर- मकर राशि के जातकों के लिए नए साल का आगाज बड़ा ही शानदार रहने वाला है. इन राशियों के बंद पड़े किस्मत के दरवाजे जनवरी महीने में खुल जाएंगे और इन पर माता लक्ष्मी की विशेष कृपा बरसेगी. इस राशि के जातक अपनी बल और बुद्धि से ऊंचे मुकाम पर पहुंचेंगे.


वृश्चिक- ज्योतिष शास्त्र के विद्वानों का कहना है कि वृश्चिक राशि के जातकों के भाग्य का उदय भी नए साल की जनवरी में होगा. नौकरी पेशा लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इसके अलावा कहीं रुका हुआ धन भी आपको मिलेगा. अगर आप कर्ज में हैं तो यह धीरे-धीरे कम होने लगेगा.


धनु- ज्योतिष के जानकारों की मानें तो नए साल की जनवरी में धनु राशि की किस्मत का सितारा बुलंदी पर होगा. यह लोग अपने काम से खुश होंगे और माता लक्ष्मी की कृपा से कोई आर्थिक परेशानी नहीं आएगी और इस महीने में आपका करियर नई दिशा की ओर करवट लेगा.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें