Monthly Horoscope: सिंह राशि के लोगों के लिए यह माह बेहतर साबित हो सकता है, आप किसी नई चीज की शुरुआत, नया निवेश कर सकते हैं. माह मध्य तक कोई शुभ समाचार प्राप्त होने की संभावना है. जहां तक करियर का सवाल है, प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना नजर आ रही है. प्रमोशन के साथ वेतन वृद्धि आदि के लाभ भी मिल सकते हैं. सहकर्मियों और वरिष्ठों से चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है, जो आपकी चिंताओं को बढा सकता है. एक सिस्टेमेटिक वर्किंग सिस्टम बनाकर चलने पर ही आप सफल हो सकेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

व्यवसाय


व्यवसाय के क्षेत्र में आपको इस माह अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे, यदि आप बिजनेस में पार्टनरशिप के मूड में हैं तो इस माह नई पार्टनरशिप बेहतर साबित होगी. व्यापार को व्यवस्थित तरीके से चलाने की योजना बनानी चाहिए, क्योंकि ग्रहों की स्थितियां छोटी-छोटी गलतियों पर नुकसान भी कर सकती है. कमाई करने के बेहतरीन अवसर प्राप्त होते नजर आ रहे हैं. कमाई के साथ-साथ आपको धन की बचत करने के बारे में भी सोचना होगा. 


प्रेम


सिंह राशि के जो युवा प्रेम संबंधों में हैं, उनके लिए सितंबर अच्छा हो सकता है. आपसी संबंध और मजबूत होंगे. आप विवाह के बारे में इस माह के अंत तक विचार कर सकते हैं. प्रेमी युगल कहीं यात्रा पर भी जाने का प्लान बना सकते हैं, या फिर काफी समय एक साथ व्यतीत करने का मौका प्राप्त होगा.


परिवार


परिवार में सदस्यों के बीच अहंकार की लड़ाई नहीं होनी चाहिए. इस समय संवादहीनता और भ्रम पैदा हो सकता है. जीवनसाथी के साथ अनावश्यक बहस से बचकर रहें. रिश्तों में अविश्वास की भावना आ सकती है, जिसके कारण सुख में कमी रहेगी. ग्रहों की स्थितियां माह के शुरुआत में पिता से नोकझोंक करा सकती है, इसलिए आपको पिता से बहस नहीं करनी चाहिए. सदस्यों के स्वास्थ्य को लेकर धन खर्च करना पड़ सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बनेगी, जो आपके लिए बेहद लाभप्रद हो सकती है. इससे घर के वातावरण में भी बदलाव आएगा. 20 सितंबर के बाद से अनचाहे खर्चे कुछ बढ़ सकते हैं. 


स्वास्थ्य


इस माह आपके स्वास्थ्य की स्थिति अच्छी रहेगी. आप भरपूर ऊर्जा महसूस करेंगे लेकिन अच्छे स्वास्थ्य के लिए आपको सुबह समय से उठकर योग व्यायाम और ध्यान का नियम बनाना होगा ताकि आप हमेशा स्वस्थ रहें.