Navpancham Rajyog Effect: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, ग्रह समय-समय पर अपनी चाल बदलते रहते हैं. ऐसे में कभी दो या ज्यादा ग्रहों के युति से राजयोग का निर्माण होता है, जो कई राशियों के लिए काफी लाभकारी माने जाते हैं. ऐसे ही एक राजयोग नवपंचम का निर्माण करीब 300 साल बाद हुआ है. बता दें कि मंगल ने 13 मार्च को मिथुन राशि में प्रवेश किया था. वहीं, यहां शनि देव पहले से ही विराजमान हैं. ऐसे में दोनों ग्रहों की युति से 'नवपंचम राजयोग' का निर्माण हुआ है. ज्योतिष शास्त्र में इस राजयोग का काफी शुभ माना जाता है. इससे 4 राशि वालों के किस्मत का दरवाजा खुल जाएगा और जमकर धन वर्षा होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष 


नवपंचम राजयोग मेष राशि के जातकों के लिए खुशियों की बरसात लेकर आएगा. आमदनी में वृद्धि होगी, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाएगी. करियर में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा. कारोबारियों के लिए समय अनुकूल है, व्यापार में वृद्धि होगी.


मिथुन 


नवपंचम राजयोग से मिथुन राशि के जातकों को काफी लाभ होगा. इस दौरान किस्मत का साथ मिलेगा और नौकरी में प्रमोशन के योग बनेंगे. परिवार के सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा. इस दौरान काफी मात्रा में आमदनी होगी.


कर्क 


नवपंचम राजयोग कर्क राशि वालों के लिए शुभ परिणाम देने वाला रहेगा. पैतृक संपत्ति से लाभ के योग बनेंगे. पुराने किसी निवेश से भरपूर फायदा मिलेगा. सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इस दौरान आपकी बरसों पुरानी किसी इच्छा की पूर्ति होगी. विदेश जाने का सपना पूरा होगा.


कन्या


नवपंचम राजयोग से कन्या राशि वालों के लिए आमदनी के नये स्रोत बनेंगे. परिवार में सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी और घर खुशियों से भर जाएगा. घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा. निवेश के लिए यह समय काफी उत्तम है.


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)