Nirjala Ekadashi Lucky Zodiac Sign: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ही गोचर करता है. ग्रहों के गोचर करने का प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखा जा सकता है. हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार निर्जला एकादशी पर सिद्धि योग का निर्माण हो रहा है. इसका कुछ राशि के जातकों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा. इस दौरान इन राशि वालों को खूब रुपया-पैसा मिलेगा. हर क्षेत्र में सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी. जानें इन राशि वालों के बारे में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निर्जला एकादशी के दिन इन राशि वालों को होगा लाभ


मेष राशि


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस बार निर्जाल एकदाशी 31 मई यानी की आज के दिन पड़ रही है. मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास है. इस राशि वालों के करियर में सुधार होगा. इस अवधि में आय के नए साधन बनेंगे. सुख-सुविधाओं में वृद्धि होती नजर आ रही है. पारिवारिक जीवन में खुशहाली बनी रहेगी. ये समय मेष राशि वालों के लिए खुशखबरी लेकर आने वाला है. सेहत में सुधार होगा.    


कर्क राशि


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार निर्जला एकादशी से कर्क राशि वालों की किस्मत का तारा भी चमकने वाला है. ये समय आपके लिए शुभ रहेगा. नौकरी कर रहे लोगों के लिए ये समय अच्छा रहेगा. इस समय व्यापार कर रहे लोगों को तगड़ा लाभ होगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है.  


तुला राशि


इस राशि वालों के लिए निर्जला एकादशी अनुकूल परिणाम देने वाली है. यह समय इन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. करियर में आप अच्छा प्रदशर्न करने में सफल होंगे. भवन, व्यापार आदि में सुखों की प्राप्ति होगी. निवेश करने के लिए ये समय अनकूल है. भविष्य में आपको अच्छे परिणाम मिल सकते हैं.


वृश्चिक राशि


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृश्चिक राशि के छात्रों के लिए आज से अच्छे दिनों की शुरुआत होने वाली है. दांपत्य जीवन खुशहाल बना रहेगा. इसके अलावा इस अवधि में नई यात्राओं की योजना बना सकते हैं.


मीन राशि


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि वालों की आय में वृद्धि होगी. कार्यस्थल में इस समय नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. इसदौरान आप खूब खुश रहेंगे. नौकरी में प्रमोशन की संभावना है. इस समय आपको सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी.


Surya Ka Gochar 2023: एक साल बाद मिथुन राशि में गोचर होने जा रहे सूर्य देव, 32 दिनों तक इन 4 राशियों पर होगी धन-वैभव की बरसात
 


Horoscope Today: आज इन 5 राशियों पर बरसेगा गणपति बप्पा का आशीर्वाद, घर में हो सकता है मांगलिक कार्य, धन मिलने का भी योग; जानें राशिफल
 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)