Bracelet Line of Palm: हस्तरेखा शास्त्र में हथेली की रेखाओं और चिह्नों को बारीकी से पढ़ा जाता है. इनके माध्यम से इंसान के व्यवहार, आचरण और भविष्य के बारे में अंदाजा लगाया जाता है. हालांकि, कई बातें इंसान के बारे में काफी सटीक बैठती हैं और सच भी साबित होती हैं. हर किसी इंसान को उसके भविष्य, किस्मत, करियर, नौकरी के बारे में जानने की लालसा होती है. आज हथेली की ब्रेसलेट लाइन के माध्यम से जानेंगे कि किस तरह की ब्रेसलेट लाइन वाले लोगों की किस्मत कैसी होती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयु


हथेली की कलाई पर जो लाइने होती हैं, उनको ब्रेसलेट लाइन कहते हैं. इससे इंसान के आयु के बारे में जानकारी मिलती है. हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, ब्रेसलेट लाइन जहां तक होती है, आयु भी उतनी ही होती है.


खुशहाली


हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, हथेली पर तीन तरह की ब्रेसलेट लाइन होती है. किसी जातक की हथेली पर अगर तीनों ब्रेसलेट लाइन हैं तो इससे खुशहाली आती है. वहीं, हथेली पर चार ब्रेसलेट लाइन का होना सौभाग्य को दर्शाता है. इससे इंसान की किस्मत खुलकर साथ देती है.


सेहत


कलाई पर पहली ब्रेसलेट लाइन से इंसान के सेहत के बारे में बता चलता है. यह लाइन अगर एकदम सीधी और साफ है तो इससे इंसान का स्वास्थ्य अच्छा बना रहता है. ऐसे लोगों से बीमारियां कोसों दूर रहती हैं और वह उत्तम स्वास्थ्य को प्राप्त करता है.


सौभाग्यशाली


सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, अगर ब्रेसलेट की सभी चारों लाइन एकदम साफ और सीधी हैं तो ऐसा इंसान बेहद सौभाग्यशाली माना जाता है. इनको जीवन भर किसी भी चीज की कमी का सामना नहीं करना पड़ता है और लंबी उम्र और अच्छी सेहत प्राप्त करता है.


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)