Shani Margi 2023: शुरू हुआ इन राशि वालों का गोल्डन टाइम, करियर-कारोबार में दिन-रात छापेंगे नोट, बढ़ेगा धन आगमन

Shani Margi Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रहों में शनि धीमी गति से चलने वाला ग्रह है. शनि अभी कुंभ राशि में वक्री गति से चल रहे हैं और 4 नवंबर को शनि मार्गी होने वाले हैं. जानें इस दौरान किन राशि वालों को करियर और कारोबार में विशेष धनलाभ होने वाला है.

शिल्पा जैन Sun, 15 Oct 2023-9:50 am,
1/5

शनि कुंभ में करेंगे मार्गी

ज्योतिष शास्त्र में शनि देव को न्याय के देवता के नाम से जाना जाता है. मान्यता है कि शनि जिस जातक की कुंडली में विराजमान होते हैं, उन्हें कर्मों के आधार पर शुभ-अशुभ फलों की प्राप्ति होती है. सभी ग्रहों में शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है. शनि को एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में ढाई साल का समय लगता है. 4 नवंबर 2023 को शनि मार्गी होंगे और सीधी चाल से चलेंगे. इस दौरान कई राशि वालों को विशेष लाभ होगा. 

2/5

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि मार्गी होने पर कई राशि वालों को शुभ तो कुछ राशि वालों को अशुभ फलों की प्राप्ति होगी. 4 नवंबर को शनि कुंभ राशि में सीधी चाल से चलेंगे, इस दौरान वृष राशि वालों को लाभ होगा. इस दौरान अच्छे समय की शुरुआत होने वाली है. नौकरी, कार्य-व्यापार में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. इस दौरान आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. लोगों को कठिन परिश्रम का फल मिलेगा और सभी शुभ कार्यों में भाग्य का साथ मिलेगा. 

3/5

मिथुन राशि

शनि का कुंभ राशि में प्रवेश मिथुन राशि वालों को शुभ फल प्रदान करेगा. शनि का सीधी चाल से चलना इन जातकों को लाभ प्रदान करेगा. इस समय सभी कष्ट दूर होंगे और सुखद समय का आरंभ होगा. इन राशि वालों को आर्थिक स्थिति में मजबूती मिलेगी. इस समय अगर भूमि या वाहन खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये समय शुभ है. तरक्की की राह खुलेगी और जीवन की सभी बाधाओं से मुक्ति मिलेगी. 

4/5

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 4 नवंबर को शनि के मार्गी होने से सिंह राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. सुख-समृद्धि के अवसर मिलेंगे. इतना ही नहीं, कारोबार में घन लाभ के योग बनते नजर आ रहे हैं. परिवार में सुख-शांति बनेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. 

5/5

कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि की सीधी चाल का प्रभाव सभी राशि वालों के जीवन पर देखने को मिलेगा. इस समय कारोबार में तरक्की के अवसर मिल रहे हैं. ऐसे में व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में मजबूती मिलेगी. भाग्य का साथ मिलेगा और व्यक्ति को सभी कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link