शुक्र गोचर 2023: 22 जनवरी से शुरू होंगे इन 5 राशि वालों के सुनहरे दिन, 24 घंटे छापेंगे नोट, भर जाएगी तिजोरी!

Venus Transit 2023 in Hindi: वैदिक ज्योतिष में शुक्र को धन-विलासिता, प्रेम-रोमांस का कारक माना गया है. 22 जनवरी को शुक्र गोचर करके अपने मित्र शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं. शुक्र का राशि परिवर्तन 5 राशि वालों के लिए जबरदस्‍त लाभ देगा. आइए जानते हैं कि शुक्र किन राशि वालों पर मेहरबान होने वाले हैं.

श्रद्धा जैन Thu, 19 Jan 2023-8:16 am,
1/5

वृष राशि- शुक्र ग्रह वृषभ राशि के स्‍वामी हैं और यह शुक्र गोचर इन जातकों को वर्कप्‍लेस पर खूब लाभ देगा. उन्‍हें बड़ा प्रमोशन मिल सकता है. लीडरशिप के रोल में आएंगे. किसी दोस्‍त की मदद से लाभ होगा. आपके घर में कोई मांगलिक आयोजन होगा. संपत्ति-गाड़ी संबंधी लाभ होगा. 

2/5

मिथुन राशि- शुक्र का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों को किस्‍मत का साथ दिलाएगा. आपके जो काम अब तक रुके हुए थे, वे अब तेजी से बनेंगे. आप परिवार के साथ अच्‍छा समय गुजारेंगे. ग्‍लैमर और वाणी के क्षेत्र से जुड़े लोग लाभ पाएंगे. प्रभाव और सम्‍मान बढ़ेगा. सिंगल महिला जातकों को पार्टनर मिलेगा. 

3/5

सिंह राशि- सिंह राशि वालों को शुक्र का गोचर बड़ा लाभ देगा. पार्टनरशिप के कामों में लाभ मिलेगा. फैमिली लाइफ शुभ रहेगी. पत्‍नी की मदद से बड़ा लाभ हो सकता है. आपकी पर्सनालिटी में निखार आएगा. पार्टनर के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. 

4/5

तुला राशि- तुला राशि के स्‍वामी भी शुक्र ग्रह हैं. लिहाजा शुक्र गोचर तुला राशि वालों के लिए शुभ फल देंगे. इन जातकों की लव लाइफ में बहार आ जाएगी. जो लोग कला, सिनेमा, मीडिया क्षेत्र से हैं, उन्‍हें शुक्र का गोचर बड़ा पद, लाभ दिला सकता है. बड़ी नौकरी का ऑफर आ सकता है. व्‍यापार में भी बढ़ोतरी होगी. 

5/5

धनु राशि- धनु राशि के जातकों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन बहुत लाभ देगा. साहस, पराक्रम बढ़ेगा. किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं और उसमें बड़ी सफलता भी मिलेगी. वर्कप्‍लेस पर आपको सम्‍मान मिलेगा. व्‍यापार में मुनाफा होगा. महिला जातकों की लव लाइफ बहुत अच्‍छी रहेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link