Raksha Bandhan 2023 Shubh Sanyog after 200 Years: भाई-बहन के स्नेह का प्रतीक रक्षा बंधन पर्व आने में अब बस एक सप्ताह का वक्त बचा है. इस साल भद्रा लगने की वजह से यह त्योहार दो दिनों तक यानी 30 और 31 अगस्त को मनाया जाएगा. इस साल 200 वर्ष बाद बुधादित्य योग, रवि योग और शतभिषा नक्षत्र का बेहद दुर्लभ संयोग बन रहा है. यह दुर्लभ अपने साथ 3 राशियों की किस्मत चमकाने आ रहा है. ज्योतिष शास्त्रियों के मुताबिक इन 3 राशियों की जिंदगी में लॉटरी निकलने वाली है. उन्हें हर तरफ से मुनाफा होने का योग है. आइए जानते हैं कि वे 3 किस्मत वाली राशियां कौन सी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रक्षाबंधन 2023 का राशियों पर प्रभाव (Raksha Bandhan 2023 Zodiac Effects)


धनु राशि 


इस बार का रक्षाबंधन आपके लिए बेहद मधुर (Raksha Bandhan 2023 Shubh Sanyog) रहने वाला है. आपका दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा. परिवार में एकता मजबूत होगी. आप सैलरी के अलावा आमदनी के नए स्रोत बनाने में कामयाब रहेंगे. पुराने मित्र से मुलाकात का योग बन रहा है. 


सिंह राशि


यह रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2023 Shubh Sanyog) आपकी किस्मत खोलने वाला साबित होगा. आप पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी और कहीं से अचानक धन प्राप्त होगा. सेहत के लिहाज से यह त्योहार आपके लिए शानदार रहने वाला है. आप इस दौरान नए निवेश का फैसला लेंगे, जो भविष्य में अच्छा रिटर्न देगा. 


मिथुन राशि


रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2023 Shubh Sanyog) पर बने दुलर्भ संयोग के कारण आपकी राशि के जातकों के जीवन से धन का संकट खत्म हो सकता है. अचानक धन लाभ आपको मालामाल कर सकता है. इस वजह से आपकी आर्थिक स्थिति में गजब का सुधार होगा. आप पहले से अधिक सेविंग्स करने में सफल रहेंगे. रक्षाबंधन से आपके लिए अच्छे दिनों की शुरूआत होगी. आपको जमीन जायदाद से भी वित्तीय लाभ होने के संकेत हैं.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)