Lohe Ke Paye Par Shani Dev: वैसे तो जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है या अपनी चाल बदलता है तो उसका असर देश, दुनिया, समाज और मानव जाति पर पड़ता है. ज्योतिष शास्त्र में बड़े ग्रहों के गोचर या चाल को बहुत अधिक महत्व दिया गया है. कर्मफल दाता शनि देव महाराज की बात करें तो वह 17 जनवरी 2023 को गोचर करके अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ राशि में पहुंचे हैं. इसके साथ ही उन्होंने पाया भी बदला है. शनि राशियों में सोने, चांदी, तांबा और लोहे के पाये पर चलते हैं. शनि देव अभी लोहे के पाये पर चल रहे हैं. इससे 3 राशि वालों को जबरदस्त फायदा पहुंचने वाला है. इस दौरान इन लोगों को जमकर धन लाभ होगा और खूब तरक्‍की मिलेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृश्चिक राशि 


शनि देव ने वृश्चिक राशि के जातकों की कुंडली में लोहे के पाये पर गोचर किया है. यह जगह राजयोग का माना जाता है. इससे शश नाम का राजयोग भी बना है. ऐसे में पैतृक संपत्ति से खूब लाभ होगा. प्रापर्टी और वाहन खरीद के योग बनेंगे. नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं.


कर्क राशि 


शनि देव ने इस राशि के भी लोहे के पाये प्रवेश किया है. इस दौरान खूब सुखद परिणाम मिलेंगे. शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. जिन काम में हाथ डालेंगे, उसमें सफलता मिलेगी. पुराने निवेश से धन लाभ होग. अविवाहित लोगों को विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे. वहीं, नौकरपेशा जातकों को इंक्रीमेंट और प्रमोशन का लाभ मिल सकता है.


मीन राशि


हालांकि, इस राशि वालों पर शनि के गोचर से साढ़ेसाती का असर शुरू हुआ है, लेकिन शनि के लोहे के पाये पर चलने का फायदा इन लोगों को मिलेगा. काफी समय से लटका हुआ पैसा वापास मिलेगा. विदेश जाने के योग बनेंगे. नौकरी में परिवर्तन चाह रहे हैं तो यह इच्छा पूरी हो सकती है. साढ़ेसाती की वजह से सेहत और लेन-देन को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, 30 अक्टूबर के बाद आपके सुनहरे दिनों की शुरुआत हो जाएगी. 


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)