Shani Transit in Virgo 2023: शनि का कुंभ राशि में प्रवेश कन्या राशि वालों के लिए अच्छा साबित होगा, क्योंकि ज्योतिष में शनि का छठे भाव में आना अच्छा माना जाता है, यह राजयोग बनाता है. आपको कर्मठ बनाता है. मन में कार्य करने की इच्छा होती है और कंपटीशन के लिए आप सदैव तैयार रहते हैं. आइए जानते हैं शनि महाराज का यह परिवर्तन कन्या राशि वालों के लिए क्या और कैसा प्रभाव डालने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्षेत्र


शनि महाराज आपकी राशि के छठे स्थान में बैठ कर आपके शोधपरक कार्य, यात्रा, खर्च,  नेटवर्क एवं छोटे भाई-बहनों पर निगाह रखने वाले हैं. 17 जनवरी के बाद से ढाई वर्षो में आजीविका के क्षेत्र में अच्छी ग्रोथ देखने को मिलेगी. नेटवर्क के क्षेत्र में आप का प्रसार प्रचार लोगों के बीच एक नई पहचान बनाएगा, जिसका आपको अपने कर्मक्षेत्र में लाभ मिलेगा. 


धनलाभ


सकारात्मक समय रहेगा जो आपको ऊर्जावान रखेगा और आप पूरे उत्साह के साथ सभी क्षेत्रों में कार्य करते हुए नजर आएंगे. निःसंदेह आप अपने कार्यक्षेत्र सजग हो कर कार्य करते रहेंगे, अपने काम के प्रति ईमानदार रहेंगे. कार्यक्षेत्र में ईमानदारी के कारण ऑफिस में छोटे कर्मचारी से लेकर बड़े अधिकारी तक आपकी बढ़-चढ़कर प्रशंसा करेंगे. जो लोग सरकारी विभाग में कार्यरत हैं, ऐसे लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है, इसलिए अपने कार्य को पूरी जिम्मेदारी के साथ करते रहें. व्यवसाय में निवेश करने और पूर्व में किए गए निवेश से लाभ मिलने की संभावनाएं बनती नजर आ रही हैं. 


हेल्थ


शनि महाराज आपको रेजिस्टेंस पॉवर तो देंगे लेकिन यदि आपने अपने रोगों के प्रति लापरवाही की तो यह लापरवाही आपको गंभीर बीमारी की तरफ ले जा सकती है. जो लोग बीमार चल रहे हैं, उन्हें अपनी दिनचर्या अच्छी रखनी होगी, खानपान से लेकर हर मामले में डॉक्टर के बताए निर्देशों का पालन करना होगा. मोटे अनाज का सेवन करना लाभकारी सिद्ध होगा, वैसे भी यह सेहत के लिए आवश्यक है.


परिवार


छोटे भाई बहनों की संगत पर आपको नजर रखनी होगी क्योंकि इस दौरान वह किसी गैर कानूनी काम में फंस सकते हैं. आप ध्यान रखेंगे तो उन्हें पहले ही सचेत कर देंगे.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें