Shani Gochar in Shatabhisha Nakshatra: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मार्च का महीना काफी अहम रहने वाला है. इस महीने जहां कई ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे. वहीं, शनि देव भी नक्षत्र बदलेंगे. वह 15 मार्च 2023 को सुबह 11 बजकर 40 मिनट पर शतभिषा नक्षत्र के प्रथम चरण में गोचर करेंगे. इस नक्षत्र का स्वामी राहु को माना जाता है और राहु और शनि देव में मित्रता का भाव है. ऐसे में दोनों की मित्रता का असर 3 राशियों के जातकों को पर शुभ पड़ेगा. शनि के नक्षत्र परिवर्तन करते ही इन लोगों की मौज शुरू हो जाएगी और आकस्मिक धनलाभ और करियर में तरक्की देखने को मिलेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मकर राशि 


शनि का गोचर कर राशि के जातकों के लिए अनुकूल समय लेकर आएगा. कारोबारी अपने बिजनेस में विस्तार कर सकेंगे. जीवनसाथी के साथ संबंध बेहतर होंगे और इस दौरान दांपत्य जीवन खुशहाल बने रहेगा. आकस्मिक धनलाभ होगाय नौकरी में प्रमोशन और इंक्रीमेंट के योग बनेंगे. विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं.


वृष राशि 


शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश वृष राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा. यह परिवर्तन इस राशि के लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा. नौकरी में प्रमोशन और सैलरी इंक्रीमेट के योग बनेंगे. बेरोजगारों को नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. राजनीति, इंजीनियरिंग, मेडिकल से जुड़े लोगों के लिए यह समय गोल्डन पीरियड से कम नहीं होगा. पैतृक संपत्ति से लाभ मिलेगा.


सिंह राशि 


सिंह राशि के जातकों को शनि के इस गोचर से करियर में सफलता और पदोन्नति के संकेत मिल रहे हैं. नई नौकरी खोज रहे लोगों की तलाश पूरी होगी. कारोबारियों को जबरदस्त मुनाफा होगा. कर्जों से मुक्ति मिल सकती है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के माध्यम से धन की प्राप्ति होगी.


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)