Shani Margi 2023: ज्योतिष शास्त्र की बात की जाए तो शनि ग्रह को सबसे धीमी चाल वाला ग्रह माना जाता है. इस ग्रह को ज्योतिष में न्याय के स्वामी के रूप में जाना जाता है. आने वाले समय में इस ग्रह में एक बड़ा परिवर्तन आने वाला है, जो की कुछ राशियों के लिए खुशखबरी साबित हो सकता है. शनि ग्रह 4 नवंबर 2023 को मार्गी होने जा रहे हैं और तब तक इसका प्रभाव विशेष रूप से तीन राशियों पर होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषभ राशि


वृषभ राशि के जातकों के लिए यह समय विशेष रूप से शुभ हो सकता है. इस समय में शनि का सीधा प्रभाव उनके आत्मविश्वास में वृद्धि कर सकता है. जो प्रयास वे अब तक कर रहे थे, उसमें उन्हें सफलता मिल सकती है. उनकी मेहनत अब फल प्रदान कर सकती है, जिससे वे अपने व्यवसाय या कारोबार में विशेष लाभ प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा, जो वृषभ राशि के जातक नौकरी में हैं या नौकरी की तलाश में हैं, उन्हें भी इस समय में अच्छे अवसर मिल सकते हैं.


कर्क राशि


कर्क राशि के जातकों के लिए भी यह समय शुभ रह सकता है. इस समय में वे मित्रों और परिवार से अधिक सहयोग पा सकते हैं. उन्हें अपनी शैक्षिक और पेशेवर जीवन में सफलता मिल सकती है. जिन्हें नौकरी की चिंता हो, वे इस समय अधिक सकारात्मक अनुभूतियां महसूस कर सकते हैं.


कन्या राशि


कन्या राशि के लिए यह समय अच्छा रह सकता है. उन्हें कार्यस्थल पर अधिक सहयोग मिल सकता है. पेशेवर जीवन में उन्हें अधिक सकारात्मकता दिख सकती है, जिससे उनका आत्मविश्वास बढ़ सकता है. वित्तीय स्थिति में सुधार हो सकता है और उन्हें अपने पारिवारिक जीवन में भी शांति और सुख-शांति की अनुभूति हो सकती है.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)