Shani Margi 2022 Effects: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार कर्मफल दाता शनि देव 23 अक्टूबर को मार्गी हो चुके हैं और अब अपनी ही राशि मकर में सीधी चाल चल रहे हैं. शनि की प्रिय राशि मकर में सीधी चाल का देश-दुनिया और सभी 12 राशियों पर बड़ा असर होगा. शनि 17 जनवरी 2023 तक मार्गी रहेंगे और इस दौरान वे शश महापुरुष राजयोग बनाएंगे. शनि मार्गी होने से बना ये राजयोग 3 राशियों के जातकों के सोए भाग्‍य जगा देगा. इन जातकों को करियर, धन, रिश्‍तों, सेहत आदि मामलों में जमकर लाभ होगा. आइए जानते हैं शनि की सीधी चाल किन राशियों के लिए बेहद शुभ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मार्गी शनि खोलेंगे इन राशि वालों के नसीब 


वृष राशि: वृषभ राशि वालों के लिए मार्गी शनि बेहद शुभ फल देंगे. इनकी किस्‍मत चमक सकती है. अब हर काम में भाग्‍य का साथ मिलने लगेगा. तेजी से काम बनेंगे. नई नौकरी का प्रस्‍ताव मिलेगा. कारोबार में लाभ होगा. खासतौर पर शनि से संबंधित चीजें जैसे लोहा, तेल, शराब आदि के कारोबार में जमकर लाभ होगा. धन लाभ होगा. अचानक पैसा मिलेगा. आय बढ़ेगी. 


तुला राशि: शनि देव की सीधी चाल करियर में बड़ी तरक्‍की दिला सकती है. अब तक नौकरी-व्‍यापार में जिस तरक्‍की का इंतजार था, वो अब मिलेगी. खूब पैसा मिलेगा. आय भी बढ़ेगी और नए स्‍त्रोतों से भी धन मिलेगा. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. कर्ज से राहत मिलेगी. लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. संपत्ति से लाभ होगा. 


मकर राशि: शनि देव मकर राशि में ही मार्गी हुए हैं. लिहाजा शनि की सीधी चाल का सबसे ज्‍यादा लाभ मकर राशि वालों को मिल सकता है. जॉब-बिजनेस में सफलता मिलेगी. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. कामों में भाग्‍य का साथ मिलेगा. 



(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें