Shani Dev Margi 2022: न्याय के देवता कहे जाने वाले शनि देव (Shani Dev) इन दिनों मकर राशि में विराजमान हैं. वे 23 अक्टूबर यानी धरतेरस वाले दिन मकर राशि में ही मार्गी हो जाएंगे. उनके मार्गी से 4 राशि वालों का भाग्य जाने जाने के योग बन रहे हैं. शनि के मार्गी होने से उन चारों राशियो को अशुभ प्रभावों से राहत मिलेगी और कई अटके हुए काम अपने आप पूरे होते चले जाएंगे. इस दौरान वे धनलाभ और समाज में प्रतिष्ठा भी अर्जित कर सकते हैं. यानी कुल मिलाकर इस बार की दिवाली इन 4 राशियों के लिए बहुत मंगलकारी होने जा रही है. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली 4 राशियां कौन सी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन राशियों पर बरसेगी शनि देव की कृपा


कर्क राशि: इस राशि के लोगों के लिए यह समय बहुत शुभ रहने वाला है. वे वैवाहिक जीवन में सुख का आनंद लेंगे. परिवार में एकता-शांति बनी रहेगी. नौकरी और व्यापार अच्छा चलेगा. कई नए सौदे हाथ लग सकते हैं. धार्मिक- आध्यात्मिक कार्यों में भाग लेने का अवसर मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में आपकी सराहना होगी.


पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग


मिथुन राशि: शनि देव (Shani Dev) के मार्गी होने से इस राशि के लोगों की पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं. उनके लिए यह समय किसी वरदान के समान रहेगा. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आय के नए स्रोत बनेंगे और अचानक कहीं से धनलाभ का अवसर प्राप्त होगा. परिवार की आर्थिक स्थित मजबूत होगी. घर में कोई मंगलकार कार्यक्रम संपन्न हो सकता है. 


वृश्चिक राशि: इन राशि के लोगों का दांपत्य जीवन सफल रहेगा. शिक्षा से जुड़े लोगों को शुभ फल की प्राप्ति हो सकती है. परिवार के लोगों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे आप कारोबार में नई ऊंचाई हासिल करने की कोशिश करें. पुरानी बीमारी से निजात मिल सकती है. सामाजिक कार्यों में भाग लेने का अवसर मिलेगा. 


कोर्ट-कचहरी के मुकदमों से राहत


मेष राशि: न्याय के देवता शनि देव (Shani Dev) का मार्गी होना इस राशि वालों के लिए फायदेमंद रहेगा. कोर्ट-कचहरी के पुराने मुकदमों से मुक्ति मिल सकती है. परिवार के साथ कहीं बाहर यात्रा के योग बन सकते हैं. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. आप कोई नया वाहन या संपत्ति खरीद सकते हैं. नई नौकरी मिलने की भी संभावना है. 



(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें