Shani Uday 2023 Effect: किसी भी व्यक्ति की सफलता और असफलता के पीछे ग्रहों का महत्वपूर्ण योगदान रहता है. ग्रहों के बदलाव से ही राशियों में परिवर्तन होता है और इस परिवर्तन का प्रभाव लोगों के जीवन पर भी पड़ता है. शनि देव न्याय के देवता कहे जाते हैं और वह लोगों के कर्म के अनुसार ही फल देते दैं. शनि देव ने जनवरी मध्य में कुंभ राशि में प्रवेश कर लिया है. इसके बाद वह जनवरी के अंत तक अस्त भी हो चुके हैं. शनि के अस्त होने से कुछ राशि वालों को मानसिक, शारीरिक और आर्थिक कष्ट से गुजरना पड़ता है, लेकिन अब जब शनि देव 5 मार्च 2023 को उदित होंगे तो उदित होने के बाद कुछ राशि वालों को बहुत अच्छा फल देंगे. इन तीन राशि वालों पर धन की वर्षा के साथ ही किस्मत भी चमकेगी और मान-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृष- शनि देव उदित होकर वृष राशि वालों को आर्थिक लाभ दिलाएंगे. इस राशि के लोगों को करियर और बिजनेस में फायदा पहुंचेगा. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें कामयाबी मिलेगी और कारोबार की शुरुआत करने वाले लोगों के लिए शुभ समय रहेगा. 


सिंह- सिंह राशि के लोगों के लिए शनि का उदय होना लाभदायक रहेगा. इनका अच्छा समय शुरू हो जाएगा और कई तरह से फायदा होगा. शनि देव के आशीर्वाद से उन्हें कोई ऐसी बढ़िया खबर मिल सकती है, जिसका वह लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. इनके जीवन में खुशियां आएंगी और इस तरह से यह समय बेहद अच्छा साबित होगा.


कुंभ- कुंभ राशि वालों के लिए शनि देव उदित होकर पॉजिटिव रिजल्ट देंगे. इन्हें अपने वर्कप्लेस में वरिष्ठ अधिकारियों से शाबासी मिलेगी. सोसायटी में आपका रुतबा बढ़ेगा और नौकरी के नए मौके भी मिलेंगे. इतना ही नहीं जीवनसाथी के साथ संबंधों में काफी मधुरता आएगी और लंबे अर्से के बाद आप उनके साथ कुछ अच्छा वक्त गुजार सकेंगे. अविवाहित लोगों के विवाह के लिए अच्छे रिश्ते आ सकते हैं.


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें