Shukra Gochar 2022 Effect: शुक्र ग्रह को सुख-समृद्धि, वैभव, ऐश्वर्य आदि का कारक ग्रह माना गया है. 24 सितंबर को शुक्र ग्रह कन्या राशि में गोचर करने जा रहा है. ज्योतिष के अनुसार किसी भी ग्रह का गोचर अन्य सभी राशियों पर प्रभाव डालता है. ग्रह राशि परिवर्तन का कुछ राशियों पर शुभ तो कुछ पर अशुभ  प्रभाव पड़ता है.  लेकिन ज्योतिष के अनुसार तीन राशियों पर शुक्र गोचर का सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. आइए जानते हैं इन भाग्यशाली राशियों के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुक्र का कन्या में इस  समय होगा प्रवेश 


बता दें कि शुक्र ग्रह 24 सितंबर सुबह 8 बजकर 51 मिनट पर कन्या राशि में गोचर करेगा.  बता दें कि सूर्य पहले से ही कन्या राशि में विराजमान हैं और बुध कन्या राशि में वक्री हुए हैं. ऐसे में शक्र का कन्या राशि में प्रवेश से इन तीनों ग्रहों की युति  बनाएगा. इसका विशेष लाभ इन राशियों को मिलने वाला है. 


वृषभ राशि- शुक्र के कन्या में प्रवेश करने से इस राशि के जातकों को विशेष रूप से लाभ होगा. बता दें कि वृष राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है. शुक्र गोचर से इस राशि के जातकों का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. अटके हुए सभी कार्य पूरे होंगे. अगर निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. इस दौरान अच्छा रिटर्न प्राप्त होने के योग बन रहे हैं. साथ ही, इस दौरान व्यापार में अच्छा धन लाभ हो सकता है. परिवार के साथ समय बिताएंगे. 


मिथुन राशि-   इस राशि के जातकों को भाग्य प्रबल होगा. साथ ही, इस दौरान आय में वृद्धि हो सकती है. शुक्र के गोचर करने से इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार होने की संभावना है. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. वहीं, इस अवधि में कर्मचारियों के लिए प्रमोशन के योग बन रहे हैं. मिथुन राशि वालों को अचानक से धन लाभ हो सकता है. 


कन्या राशि- 24 सितंबर के बाद इस राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे.  इस अवधि में आप जिस भी कार्य को करेंगे उसमें ही सफलता पाएंगे. शुक्र ग्रह के गोचर से हर चीज में विजय प्राप्त होगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. करियर में नई ऊंचाइयां हासिल करने में सक्षम होंगे. 



अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)