Venus Mars conjunction in Leo: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह नियमित रूप से अपनी राशि में बदलाव करते रहते हैं. कई बार वे किसी राशि में पहुंचकर वहां विचरण कर रहे दूसरे ग्रह के साथ युति भी बना लेते हैं. उनके ऐसा करने से सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ने वाला है. अब ग्रहों के सेनापति कहे जाने वाले मंगल और दैत्यों के गुरु माने जाने वाले शुक्र एक साथ सिंह राशि में पहुंच गए हैं. उनकी इस युति से सीधे तौर पर 3 राशियों की किस्मत चमकने वाली है. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुक्र- मंगल युति का राशियों पर प्रभाव (Effect of Mangal-Shukra Yuti 2023)


मेष राशि (Aries)


इस राशि के जातकों (Mangal-Shukra Yuti 2023) को हर कार्य में परिवार का पूरा साथ मिलेगा. उन्होंने आकस्मिक धनलाभ के योग बन रहे हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों की मनचाही मुराद पूरी हो सकती है. आपको कार्यक्षेत्र में अभूतपूर्व सफलता मिलेगा. संतान की ओर से सफलता की अच्छी खबर मिल सकती है. 


धनु राशि (Sagittarius)


मंगल और शुक्र की युति (Mangal-Shukra Yuti 2023) से इस राशि के जातकों का भाग्य चमकने वाला है. विदेश में पढ़ाई की इच्छा रखने वाले छात्रों को सफलता मिल सकती है. आपकी आध्यात्मिक कार्यों में रूचि बढ़ सकती है. काम के सिलसिले में छोटी या बड़ी यात्राओं का योग है. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. कहीं से अचानक धन मिलने का योग है. 


कर्क राशि (Cancer)


शुक्र ग्रह के प्रभाव (Mangal-Shukra Yuti 2023) से आपको धन-वैभव की प्राप्ति होगी. आप पैसे बचाने में सफल रहेंगे और आमदनी के नए स्रोत खुलेंगे. आप अपनी वाणी और व्यवहार कौशल से काफी लोगों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे. आपको नौकरी-कारोबार में सफलता मिलेगा. घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. परिवार के साथ बाहर घूमने का योग है. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)