Surya Rashi Parivartan 2022: ग्रहों के राजा सूर्य का राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. 17 सितंबर 2022 को सूर्य स्‍वराशि सिंह से निकलकर कन्‍या राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य का राशि परिवर्तन सुबह करीब 07:35 बजे होगा. इसके बाद सूर्य 16 अक्टूबर तक कन्‍या राशि में ही रहेंगे. सूर्य का कन्‍या राशि में गोचर 6 राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित होंगे. आइए जानते हैं किन राशि वालों के लिए सूर्य गोचर शुभ साबित होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मेष- सूर्य गोचर से मेष राशि वालों के सारे काम पूरे होंगे. बाधाएं दूर होंगी और एक के बाद एक सफलताएं मिलेंगी. आपकी और जीवनसाथी की सेहत बेहतर होगी. 


कर्क- सूर्य का ये गोचर कर्क राशि वालों की सारी बीमारियां दूर करेगा. सेहत अच्‍छी होगी. जो जातक लंबे समय से परेशान थे, उनकी परेशानियां दूर होंगी. 


तुला- सूर्य गोचर तुला राशि वालों को विदेश यात्रा पर भेज सकता है. जिन जातकों की लंबे समय से विदेश जाने की योजना थी वो अब पूरी होगी. साथ ही कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. 


वृश्चिक- सूर्य का राशि परिवर्तन धन लाभ कराएगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. कमाई बढ़ने का सुख मिलेगा, इससे कई रुके काम पूरे होंगे. घर में खुशहाली रहेगी. 


धनु- सूर्य का कन्‍या में प्रवेश खासतौर पर व्‍यापारियों को लाभ देगा. करियर में नए मौके मिलेंगे. लाभ बढ़ता ही जाएगा. सेहत में सुधार होगा. परेशानियां कम होंगी. 


मीन- मीन राशि वालों को सूर्य गोचर करियर में नए और अच्‍छे अवसर देगा. इनका भविष्‍य में लाभ मिलेगा. निवेश करने, घर-गाड़ी खरीदने के लिए अच्‍छा समय है. अविवाहितों को पार्टनर मिलेगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें