Tulsi Remedies for Money: आप धन की कमी से परेशान हैं. धन संकट के कारण ही आपके बहुत से काम रुक जाते हैं. बच्चों को हायर एजुकेशन के लिए किसी अच्छी यूनिवर्सिटी में एडमिशन कराना तो चाहते हैं और बच्चा भी होनहार होने के साथ इसी जगह एडमिशन चाहता है, लिस्ट में नाम भी आ गया है, किंतु फीस बहुत अधिक होने के कारण हिम्मत नहीं पड़ रही है. बेटी बड़ी होकर शादी के लायक हो गई है, किंतु धन न होने के कारण उसके लिए योग्य वर नहीं तलाश पा रहे हैं तो गुरुवार यानी बृहस्पतिवार या वीरवार के लिए तुलसी के पौधे के साथ यह छोटा से उपाय करके देखिए, निश्चित रूप से आपका आर्थिक कष्ट दूर हो जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

- गुरुवार के दिन तुलसी के पौधे पर दूध अर्पित करने से धन संपदा में वृद्धि होती है और घर में लक्ष्मी का वास होता है.


- गुरुवार के दिन पीले रंग का कपड़ा लेकर मंदिर में जाएं और वहां तुलसी के पौधे के आसपास जो घास या दूब उगी हो, उसे रुमाल में लपेटकर उसे अपने घर में धन स्थान पर रख दें. घर में सुख-शांति बनी रहेगी. 


- गुरुवार के दिन पुष्य नक्षत्र में काली हल्दी को कामिया सिंदूर और गुग्गुल की धूप देकर लाल वस्त्र में लपेटकर कुछ मुद्रा सहित तिजोरी में रख दें, आपके पास धन की निरंतर वृद्धि होती रहेगी.


- गुरुवार के दिन पुष्य नक्षत्र में चांदी की छोटी सी ढक्कन वाली डिब्बी में ऊपर तक नागकेसर और शहद भरकर उसे धन के स्थान में रख दें. आश्चर्यजनक तरीके से आपकी दरिद्रता दूर हो जाएगी. 


- किसी भी माह में शुक्ल पक्ष के गुरुवार को पीपल के पांच पत्ते लेकर उन्हें चंदन से रंगकर नदी में प्रवाहित कर दें, पर्याप्त मात्रा में अचल संपत्ति प्राप्त होगी. 


- गुरुवार के दिन पुष्य नक्षत्र में गोरोचन को चांदी की डिबिया में रखकर उसे धूप दिखाकर एवं सिंदूर लगाकर अपनी तिजोरी में रख दें, कभी भी धन की कमी नहीं होने पाएगी.   


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें