Shukra Vakri 2023 in Singh: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह की स्थिति में बदलाव लोगों के सुख, समृद्धि, प्रेम आदि पर बड़ा प्रभाव डालता है. इस समय शुक्र ग्रह सूर्य की राशि सिंह में हैं और वक्री चाल चल रहे हैं. शुक्र की उल्‍टी चाल लोगों के सुख, धन, वैभव, प्रेम जीवन को प्रभावित कर रही है. शुक्र बीती 23 जुलाई 2023 से वक्री हुए हैं और 7 अगस्‍त 2023 तक वक्री रहेंगे. इस बीच का समय सभी 12 राशि वालों के लिए खास रहेगा. वहीं 4 राशि वालों के लिए तो शुक्र की वक्री चाल बहुत शुभ है. इन जातकों को शुक्र की वक्री चाल धन-वैभव देगी. प्रेम जीवन में मिठास बढ़ाएगा. आइए जानते हैं कि वक्री शुक्र किन राशि वालों की चांदी कराने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन राशि वालों को छप्‍पर फाड़ धन देंगे शुक्र 


वृषभ राशि- वृषभ राशि के स्वामी शुक्र ग्रह हैं. इस समय शुक्र का वक्री होना वृषभ राशि वालों को बहुत लाभ देगा. इन जातकों के आय के साधन बढ़ेंगे. इनकम बढ़ने से आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. पुराना कर्ज खत्‍म होगा. संपत्ति से लाभ होगा. आपकी कोई पुरानी इच्‍छा पूरी हो सकती है. बचत करने में कामयाब रहेंगे. 


मिथुन राशि- शुक्र ग्रह की वक्री चाल मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत लाभकारी रहने वाली है. इन लोगों को किस्‍मत का साथ मिलेगा. जिससे काम पूरे होंगे. धन लाभ भी होगा. जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ेगी. प्रेम जीवन अच्‍छा रहेगा.  


कर्क राशि- कर्क राशि वालों के लिए शुक्र की उल्‍टी चाल बहुत लाभ देने वाली है. अटका हुआ पैसा मिलेगा. ऐसा पैसा मिल सकता है, जिसके मिलने की उम्‍मीद आप खो चुके थे. समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. वर्कप्‍लेस पर सीनियर्स का सहयोग मिलेगा. नौकरी में पदोन्‍नति मिल सकती है. 


तुला राशि- तुला राशि के स्वामी भी शुक्र ग्रह हैं. शुक्र की वक्री चाल तुला राशि के जातकों के लिए धन लाभ के प्रबल योग बना रही है. आपकी इनकम भी बढ़ेगी. व्‍यापार, नौकरी में लाभ होगा. तरक्‍की मिलेगी. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)