Shukra Gochar 2023: विभिन्न राशियों में घूमते हुए शुक्र ग्रह अब 15 फरवरी को शनि की राशि कुंभ से गुरु की राशि मीन में पहुंच गए हैं और फिर वहां पर 11 मार्च तक रहेंगे. मीन राशि शुक्र के लिए उच्च राशि है. यहां पर प्रवास करते हुए शुक्र उच्चता को प्राप्त करेंगे. इस राशि में शुक्र अच्छा महसूस करते हैं तो वहीं वर्तमान में एक और अच्छी बात यह है की वह शुभ ग्रह बृहस्पति के साथ भेंट करेंगे. शुक्र की ही मजबूत और शुभ स्थिति से किसी भी व्यक्ति को लग्जरी लाइफ मिलती है. शुक्र के इस परिवर्तन का सभी राशियों और लग्न के लोगों पर आंशिक और गहरा प्रभाव पड़ेगा. ऐसे में वृश्चिक राशि और लग्न के लोग इससे दूर नहीं रह सकते हैं. उन पर पड़ने वाले प्रभाव को जानिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

- वृश्चिक राशि और लग्न के लोगों का जीवन सुखी रहेगा. उन्हें पुत्र और मित्र का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. 


- आर्थिक रूप से स्थितियां मजबूत होंगी. लकी ड्रॉ, रुका धन और उपहार मिलने की प्रबल संभावना है.


- आप जिस ऑफिस में काम करते हैं, वहां पर प्रमोशन या इंक्रीमेंट होने की प्रबल संभावनाएं भी बनेंगी, जिससे आर्थिक लाभ प्राप्त होगा. 


- यदि आपने कोई विभागीय परीक्षा दी है तो उसमें सफलता प्राप्त कर पाएंगे. 


- लव लाइफ में चल रहे प्रेमी-प्रेमिका में और भी निकटता आएगी और विवाह के बारे में भी चर्चा होगी. 


- परिवार में यदि कोई विवाद है तो आपको न्यायाधीश की भांति सबकी सुनने के बाद न्याय करना चाहिए. किसी भी गलत बात का समर्थन न करें. 


- निसंतान दंपत्ति के लिए भी समय उपयुक्त है. 


- संतान का विशेष ध्यान रखना होगा और यदि संतान बड़ी है तो उनके करियर में पूर्ण सहयोग करना होगा. शत्रुओं पर आपको विजय प्राप्त होगी तथा यश में भी वृद्धि होगी. 


- यदि कोई मूवी या सीरीज देखने की सोच रहे हैं तो यह समय मनोरंजन के लिए उत्तम रहेगा. 


- वृश्चिक वाले खानपान पर भी ध्यान रखें. खासतौर पर इस राशि के बच्चों को मनपसंद व्यंजनों के साथ ही पौष्टिकता का भी ख्याल रखना चाहिए.


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें