Vijaya Ekadashi 2023 rashifal 16 February 2023 Thursday: हिंदू धर्म में विजया एकादशी को बहुत अहम दिन माना गया है. भगवान श्रीराम ने भी लंका पर चढ़ाई करने से पहले विजया एकादशी का व्रत किया था. आज 16 फरवरी 2023 को विजया एकादशी का व्रत करने से शत्रुओं पर विजय मिलेगी और जीवन में अपार सुख-समृद्धि मिलेगी. वहीं दैनिक राशिफल के अनुसार आज 16 फरवरी, बुधवार का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. इन जातकों पर भगवान विष्‍णु की अपार कृपा से हर काम में सफलता मिलेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज की लकी राशियां 


मेष राशि: आपके सपने पूरे होने का समय आ चुका है. आज कोई ऐसी खबर मिलेगी, जो आपका दिल खुश कर देगी. लेकिन ज्यादा उत्साह में चीजों को बिगाड़ने से बचें. परिवार के लिए भी समय निकालें. दिन अच्छा बीतेगा.


वृषभ राशि: जोखिम भरे निवेश जैसे सट्टेबाजी और शेयर मार्केट से अच्छी कमाई हो सकती है. जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा. लोग आपके प्रयासों की तारीफ करेंगे. करियर के लिए अच्‍छा दिन है. नई डील मिल सकती है.


कर्क राशि: आज का दिन बाहर घूमने और जिंदगी को एक्सप्लोर करने का दिन है. घर-ऑफिस से बाहर की दुनिया भी देखें और उससे सीखें. वैवाहिक सुख मिलेगा. काम के लिए अच्‍छा समय है. 


तुला राशि: आज आपका मान-सम्‍मान बढ़ेगा. राजनीतिक कार्यों में सफलता मिल सकती है. सुखद यात्रा के योग बन रहे हैं. करियर के लिए आज का दिन अनुकूल हो सकता है. आज मेहनत ज्यादा हो सकती है लेकिन सफलता भी मिलेगी. 


मकर राशि: आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा होगा. आपको कारोबार से बड़ा फायदा हो सकता है. नौकरी करने वालों को भी लाभ होगा. हालांकि स्वास्थ्य के प्रति आपको सावधान रहना होगा. मल्टीनेशनल कंपनी से ऑफर मिलेगा.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें