Saptahik Ank Jyotish 19 to 25 June 2023: अंक ज्‍योतिष में जन्‍मतारीखों के जोड़ से मूलांक निकाला जाता है. इन मूलांक के आधार पर व्‍यक्ति के भविष्‍य, व्‍यवहार, पर्सनालिटी के बारे में बताया जाता है. आइए जानते हैं कि साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष के अनुसार 19 से 25 जून 2023 तक का समय सभी 1 से 9 मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मूलांक 1: अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 1 वालों को इस सप्ताह धन लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. निवेश से लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी. आप एक नए और उज्‍जवल भविष्‍य की ओर कदम बढ़ाएंगे. 


मूलांक 2: अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 2 वाले लोगों को इस हफ्ते नौकरी-व्‍यापार में उन्‍नति मिलेगी. पार्टनरशिप के कामों में लाभ होगा. समझदारी से लिए गए निर्णय आपको धन लाभ कराएंगे. 


मूलांक 3: अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 3 के जातक इस हफ्ते करियर में कोई बड़ी सफलता या उपलब्धि हासिल हो सकती है. आप वर्कप्‍लेस पर कोई बड़ा प्रोजेक्‍ट पूरा करने में कामयाब रहेंगे. प्रेम जीवन में रिश्‍ते मजबूत होंगे. विवाह के संयोग भी बनेंगे. 


मूलांक 4: अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 4 वालों को यह हफ्ता आर्थिक लाभ कराएगा. निवेश से लाभ होंगे. कामकाज में आप अपने दम पर काफी कुछ हासिल कर पाएंगे. अचानक स्थितियां आपके पक्ष में बन जाएंगी. 


मूलांक 5: अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 5 वालों के लिए यह सप्‍ताह ढेर सारी खुशियां देगा. आपकी लव लाइफ, मैरिड लाइफ बहुत अच्‍छी और खुशहाल रहेगी. आर्थिक मामलों से जुड़े निर्णय सोच-समझकर लें. हानि हो सकती है. 


मूलांक 6: अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 6 वालों के लिए यह सप्‍ताह शानदार रहेगा. तगड़ा आर्थिक लाभ होगा. कहीं से अचानक पैसा मिलेगा. निवेश से लाभ होगा. प्रमोशन-वेतनवृद्धि मिलेगी. 


मूलांक 7: अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 7 वालों के लिए यह सप्‍ताह आर्थिक‍ मामलों में बहुत शुभ फल देगा. पुराना रुका हुआ पैसा मिल सकता है. आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे. हालांक‍ि करियर में कोई चुनौती सामने आ सकती है. 


मूलांक 8: अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 8 वालों को इस हफ्ते करियर में उन्‍नति मिल सकती है. आपको कोई प्रोजेक्‍ट में प्रगति मिल सकती है. करियर में उन्नति के संयोग बन रहे हैं. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. मेहनत करें, फल मिलेगा. 


मूलांक 9: अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 9 वालों के लिए यह सप्‍ताह आर्थिक मामलों में धन लाभ दिलाएगा. निवेश से लाभ होगा. पार्टनर से प्रेम बढ़ेगा. कोई शुभ समाचार मिल सकता है. करियर में किसी का हस्‍तक्षेप आपके लिए समस्‍या बन सकता है. लिहाजा अपने काम पर ध्‍यान दें. 


पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने 


ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)