Automatic Cars Below Six Lakhs: भारत में ऑटोमेटिक कारों (Automatic Cars) का चलन तेजी से बढ़ा है. मैनुअल ट्रांसमिशन की तुलना में ऑटोमेटिक कार काफी कम्फर्टेबल है. जब भी कोई ऑटोमेटिक कार को सड़क पर दौड़ाता है तो उसे गियर बदलने की टेंशन नहीं होती है. इसी वजह से थकान कम होती है. अगर आप भी ऑटोमेटिक कार खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट भी ज्यादा नहीं तो कुछ बेस्ट ऑप्शन्स हैं जिनमें से आप चूज कर सकते हैं. खास बात है कि इन ऑटोमेटिक कारों की कीमत 6-7 लाख से तक है और उनका माइलेज भी बढ़िया है. आइए मार्केट में सस्ती कीमत पर उपलब्ध ऑटोमेटिक कारों के विकल्पों के बारे में जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑटोमेटिक कारों के ऑप्शन


मारुति सेलेरियो | Maruti Celerio


ऑटोमेटिक कार मारुति सेलेरियो (Maruti Celerio) कीमत की शुरुआत 6.38 लाख रुपये से है. कंपनी का दावा है कि मारुति सेलेरियो 26.68 KMPL का माइलेज देती है. मारुति सेलेरियो का ऑटोमेटिक वेरिएंट VXI और ZXI मॉडल पर आधारित है और ये कुल 3 ट्रिम में उपलब्ध है. इसका एक्स शोरूम प्राइज 6.38 लाख-7.14 लाख रुपये तक है. कार का ये लुक आपको भा जाएगा.


मारुति वैगनआर | Maruti Wagon R


मारुति वैगनआर (Maruti Wagon R) ऑटोमेटिक कार का एक्स शोरूम प्राइज 6.54 लाख से लेकर 7.42 लाख रुपये के बीच है. इसके ऑटोमेटिक वर्जन में कुल 4 वेरिएंट्स में आते हैं. मारुति वैगनआर का माइलेज भी अच्छा है. कंपनी इसका माइलेज 24 KMPL तक होने का दावा करती है. इस कार का लुक भी काफी शानदार है.


रिनॉल्ट क्विड | Renault Kwid


रिनॉल्ट क्विड (Renault Kwid) ऑटोमेटिक कार का एक्स शोरूम प्राइज 6.12 लाख से लेकर 6.33 लाख रुपये तक है. इसका माइलेज भी काफी अच्छा बताया जाता है. कंपनी का दवा है कि रिनॉल्ट क्विड 22 KMPL तक का माइलेज देती है. इस कार का इंजन 5-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से लैस है. ये शानदार कार आपको खूब पसंद आएगी.