Maruti baleno Accident: नई कार की डिलिवरी लेने के बाद एक्सीडेंट की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. अक्सर लोग नई कार चलाने में कन्फ्यूज हो जाते हैं. तो कई बार ड्राइविंग न आने की वजह से हादसे हो जाते हैं. हाल ही में टाटा नेक्सॉन गाड़ी की डिलिवरी के बाद एक्सीडेंट का वीडियो वायरल हुआ था. इसमें टाटा नेक्सॉन को पार्किंग में खड़ी बाइक्स पर चढ़ते देखा गया था. अब ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है. ताजा घटना में नई नवेली मारुति बलेनो गाड़ी का डिलीवरी के ठीक बाद एक्सीडेंट हो गया. बताया जा रहा है कि इसे एक महिला चला रही थीं और गाड़ी नियंत्रण खोने के बाद नाले में जा गिरी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो को प्रतीक सिंह नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. यह घटना कर्नाटक के मैसूर की बताई जा रही है. वीडियो में दी गई जानकारी के अनुसार, यह एक्सीडेंट ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबाने के कारण हुई है. गाड़ी को लिए हुए अभी एक ही दिन हुआ है और इसे एक महिला चला रही थीं. रिपोर्ट के अनुसार जब वह एक पुल को पार कर रही थी, तो उन्होंने मुड़ते समय ब्रेक की बजाय एक्सीलेटर पेडल को तेजी से जबा दिया. 


 



नतीजतन, गाड़ी पुल को पार करके पास के सीवर में जा गिरी. तस्वीरों से पता चलता है कि कार बिल्कुल नई है. सीटों का प्लास्टिक कवर अभी भी बरकरार है यह दर्शाता है कि कार हाल ही में खरीदी गई थी. हालांकि अच्छी बात यह रही कि इसे चला रही महिला सुरक्षित बाहर आ घईं. वाहन चारों तरफ से ठीक दिख रहा है. इस प्रीमियम हैचबैक के आगे के हिस्से और निचले हिस्से को जरूर नुकसान हुआ होगा. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर