Rohit Sharma Mercedes-Benz: इन दिनों क्रिकेटर्स की नई गाड़ियां सुर्खियों में हैं. भारतीय क्रिकेटर्स को मर्सिडीज बेंज एसयूवी काफी पसंद आ रही है. हाल ही में सुर्याकुमार यादव ने मर्सिडीज बेंज GLS 400d खरीदी थी. इसके बाद बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को बिलकुल नई Mercedes-AMG G 63 चलाते देखा गया था. अब रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने नई Mercedes-Benz GLS 400d खरीदी है. रोहित शर्मा की इस गाड़ी की कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये है. उन्होंने अपनी एसयूवी के लिए ग्रे कलर चुना है. उनकी यह गाड़ी हाल ही में एक यूट्यूब वीडियो में देखी गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिखने में चलता फिरता जहाज
वीडियो में गाड़ी को देखकर ही लगता है कि यह साइज में काफी बड़ी है. डायमेंशन की बात करें तो इस एसयूवी की लंबाई 5.2 मीटर है. यह एक 7 सीटर एसयूवी है. इसकी चौड़ाई 2.1 मीटर, ऊंचाई 1.8 मीटर और व्हीलबेस 3.1 मीटर का है.



इंजन और पावर
इंजन की बात करें तो इसमें 2925 cc का 6 सिलेंडर, 4 वाल्व, DOHC डीजल इंजन दिया गया है. यह इंजन 326 bhp की पावर और 700Nm का टॉर्क देता है. गाड़ी की टॉप स्पीड 238 Kmph की है और यह 6.3 सेकेंड्स में 0 से 100 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है. 


इंटीरियर और फीचर्स
इसमें शानदार एक्सटीरियर के साथ लग्जरी इंटीरियर देखने को मिलता है. गाड़ी में डुअल स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, जिसे आप टच या ट्रैकपैड के जरिए कंट्रोल कर सकते हैं. गाड़ी में चार्जिंग के लिए कुल 11 यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिलते हैं. पीछे के पैसेंजर्स के लिए इसमें आरामदायक सीट्स और एक टैबलेट भी मिलता है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर