Harley Davidson X440 Price Hike: हार्ले-डेविडसन (Harley Davidson) ने हाल ही में भारतीय बाजार में ऑल न्यू X440 को 2.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था. हालांकि, अब स्पेशल इंट्रोडक्टरी प्राइस ऑफर खत्म होने वाला है. कंपनी ने इस मोटरसाइकिल के सभी वेरिएंट्स की कीमतों में 10,500 रुपये की बढ़ोतरी कर दी है. ये नई कीमतें 4 अगस्त 2023 से प्रभावी होंगी. हार्ले-डेविडसन X440 को तीन वेरिएंट- डेनिम, विविड और एस में पेश किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Harley Davidson X440 की नई कीमतें



कीमत में बढ़ोतरी के बाद इस एंट्री-लेवल हार्ले-डेविडसन की कीमत 2.40 लाख रुपये से 2.80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक हो गई है. हालांकि, अभी भी यह हार्ले-डेविडसन की सबसे सस्ती बाइक है. इसे हीरो मोटोकॉर्प के साथ साझेदारी में खास तौर पर भारतीय बाजार के लिए तैयार किया गया है. फिलहाल, अगर आप इसे 3 अगस्त से पहले बुक करते हैं, तो आप स्पेशल इंट्रोडक्टरी प्राइस का लाभ उठा सकते हैं. 


हार्ले-डेविडसन X440 को पावर देने के लिए ऑल न्यू 440cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 27 bhp और 38 Nm जनरेट करता है. इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है. इसमें यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और रियर में गैस-चार्ज्ड शॉक एब्जॉर्बर हैं. ब्रेकिंग के लिए डुअल चैनल एबीएस के साथ, दोनों व्हील्स पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं.


हीरो मोटोकॉर्प के सीईओ निरंजन गुप्ता ने कहा, “अपने लॉन्च के समय से, हार्ले-डेविडसन X440 ने उद्योग में महत्वपूर्ण उत्साह पैदा किया है. हमने इसे 2,29,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था. अब हम नई कीमत की घोषणा कर रहे हैं, जो ऑनलाइन बुकिंग की अगली विंडो के लिए लागू होगी. इंट्रोडक्टरी प्राइस के साथ वर्तमान ऑनलाइन बुकिंग विंडो 3 अगस्त को बंद हो जाएगी.''


यह भी पढ़ें-
Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी
Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स