Mahindra Thar Discount: महिंद्रा थार (Mahindra Thar) देश की सबसे पॉपुलर लाइफ़स्टाइल एसयूवी कारों में से एक है. लेकिन मार्केट में इसे टक्कर देने के लिए मारुति जिम्नी (Maruti Suzuki Jimny) आ गई है. मारुति सुजुकी ने हाल ही में मारुति जिम्नी (Jimny 5 Door) की कीमतों का ऐलान किया है. इसकी कीमत 12.74 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. कंपनी का दावा है कि मारुति जिम्नी को ग्राहकों का शानदार रिस्पांस मिल रहा है. ऐसे में महिंद्रा ने भी ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी एसयूवी पर डिस्काउंट का ऐलान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Toi की एक रिपोर्ट के अनुसार, देश भर में कुछ Mahindra शोरूम नई थार पर 65,000 रुपये तक की छूट दे रहे हैं. चुनिंदा डीलरशिप द्वारा महिंद्रा थार पर 65,000 रुपये की छूट की पेशकश में 40,000 रुपये की नकद छूट और 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है. महिंद्रा थार पर नकद छूट और एक्सचेंज बोनस आपके स्थान और आपके द्वारा चुने गए वर्जन पर निर्भर करता है.


महंगी हो गई थार
आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Mahindra Thar की कीमतों में 1.05 लाख रुपये तक की बढ़ोतरी की थी. डीजल-मैनुअल हार्ड-टॉप RWD के साथ Mahindra Thar के सबसे सस्ते वेरिएंट की कीमत अब 55,000 रुपये अधिक है. जबकि Mahindra Thar के LX डीजल-मैनुअल हार्ड-टॉप रियर-व्हील ड्राइव वेरिएंट की कीमत में सबसे ज्यादा 1.05 लाख रुपये की बढ़ोतरी हुई है. यह महिंद्रा थार का सबसे लोकप्रिय वेरिएंट है. 


Mahindra Thar के 4WD संस्करण की कीमत अब 13.49 लाख रुपये से 16.77 लाख रुपये के बीच है. Mahindra फिलहाल अगले साल भारत में नई 5-डोर थार लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. देश में कई बार इस कार को टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है.