Prafull Billore Buys Mercedes Benz: बिजनेस चाहे छोटा हो या बड़ा, अगर उसे लगन से करेंगे तो वह रिटर्न भी कई गुना देगा. देश में चाय बेचने का काम भले ही लोग बेहद छोटा समझते हों, लेकिन इस स्टोरी को पढ़कर शायद आपकी सोच बदल जाए. दरअसल, चाय बेचकर मशहूर हुए प्रफुल्ल बिल्लोर (Prafull Billore) ने अपने लिए 1 करोड़ की मर्सिडीज कार खरीदी है. प्रफुल्ल को एमबीए चाय वाला (MBA Chai Wala) के नाम से भी जाना जाता है. वह MBA ड्रॉपआउट हैं और 2017 में उन्होंने IIM अहमदाबाद के बाहर एक चाय की दुकान से शुरुआत की थी. इस समय उनके देशभर में 100 से भी ज्यादा आउटलेट्स हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में उन्होंने 1 करोड़ रुपये की मर्सिडीज कार खरीदी है. कार की डिलिवरी लेते समय का वीडियो खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पब्लिश की हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनका वीडियो फैन्स को काफी पसंद आया और थोड़े ही समय में वायरल हो गया. उन्होंने जो कार खरीदी है. वह Mercedes Benz GLE 300d है. 



इसके अलावा उन्होंने कार के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की. इसके साथ उन्होंने लिखा, "भगवान का आशीर्वाद, परिवार का साथ, सबकी मेहनत और दुनिया भर से लोगों का प्यार और दुआए. आज हमने Mercedes GLE 300D नये मेहमान के स्वरूप घर आई. भगवान सबको बहुत तरक़्क़ी दे."


मर्सिडीज-बेंज जीएलई एसयूवी उन सभी फीचर्स के साथ आती है जो आप एक लक्जरी कार से उम्मीद कर सकते हैं. मर्सिडीज-बेंज जीएलई 300डी में 2.0 लीटर, चार-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है. यह इंजन 245 पीएस और 500 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. डीज़ल इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. कार 7.2 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड 225 किमी प्रति घंटे की है. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे