Mercedes benz tractor accident: भारत में कार दुर्घटना (car accident) होना एक आम बात है, लेकिन कुछ एक्सीडेंट ऐसे होते हैं जो हमें कुछ सीख दे जाते हैं या फिर किसी ना किसी वजह से वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वायरल वीडियो इस समय इंटरनेट पर खूब चर्चा में है. इस वीडियो में एक मर्सिडीज गाड़ी से टक्कर होने के बाद एक ट्रैक्टर दो टुकड़ों में टूट गया. हालांकि हैरान करने वाली बात यह रही कि जिस मर्सिडीज गाड़ी से टक्कर हुई, उसमें बहुत ज्यादा नुकसान नहीं हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक यह घटना आंध्र प्रदेश में तिरुपति के पास चंद्रगिरी बाईपास रोड की है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रैक्टर 2 टुकड़ों में टूटा हुआ सड़क पर पड़ा है, वहीं मर्सिडीज गाड़ी के सिर्फ अगले हिस्से में ही थोड़ा डैमेज है.


रिपोर्ट्स की मानें तो जब ट्रैक्टर और मर्सिडीज को बीच टक्कर हुई तब ट्रैकटर हाईवे के विपरीत दिशा में चलाया जा रहा था. यानी Wrong Side के चलते यह दुर्घटना हुई, जो भारत में आम बात है. हालांकि अच्छी बात यह रही कि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. ट्रैक्टर चालक मामूली चोट लगने से बाल-बाल बच गए और कार सवार भी सुरक्षित हैं.


 



हर कोई इस वीडियो को देखकर इसलिए हैरान है क्योंकि जहां कार के सामने बाईं ओर नुकसान हुआ है, वहीं ट्रैक्टर दो टुकड़ों में बंट गया. माना जा रहा है कि टक्कर लगने से संभवत: ट्रैक्टर लुड़ने से टूट गया हो. यह भी अच्छी बात है कि Mercedes में सवार लोग सुरक्षित थे. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले बड़े उद्योगपति साइरस मिस्त्री की कार दुर्घटना में मौत हो गई थी. वह भी एक मर्सिडीज कार में ही सफर कर रहे थे. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर