Panoramic Sunroof In Mahindra XUV300: साल 2019 की शुरुआत में लॉन्च हुई महिंद्रा XUV300 को वर्तमान में अन्य सब-4 मीटर एसयूवी से कड़ी टक्कर मिल रही है और यह प्रतिस्पर्धा में पिछड़ती जा रही है. अपनी बाजार स्थिति को फिर हासिल करने के लिए कंपनी ने इसे डिजाइन और फीचर्स के मामले में बड़ा अपडेट देने का फैसला किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, आधिकारिक लॉन्च की टाइमलाइन का खुलासा होना बाकी है लेकिन उम्मीद है कि एसयूवी का नया वर्जन 2024 के शुरुआत में लॉन्च हो सकता है. नई 2024 महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट अपने सेगमेंट में पैनोरमिक सनरूफ (XUV700 जैसा) के साथ आने वाली पहली एसयूवी हो सकती है. यही अपडेट बाद में महिंद्रा XUV400 इलेक्ट्रिक एसयूवी मॉडल लाइनअप में भी दिया जा सकता है.


हालांकि, इस संबंध में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है. नई XUV300 में नए डिज़ाइन वाला डैशबोर्ड और अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम होने की उम्मीद भी है. इसके अलावा वायरलेस फोन चार्जर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले जैसे फीचर्स ऑफर किए जा सकते हैं.


एसयूवी के फ्रंट और रियर सेक्शन में अहम बदलाव देखने को मिल सकते हैं. नई 2024 महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट में XUV700 से कुछ डिज़ाइन एलिमेंट्स लिए जा सकते हैं, इसमें C-शेप वाले LED हेडलैंप भी शामिल हैं. आगे की ओर इसमें नया दो-भाग वाला ग्रिल और बड़ा सेंट्रल एयर इनटेत होने की संभावना है. 


इसके अलॉय व्हील को नया डिजाइन दिया जा सकता है. इतना ही नहीं, री-डिज़ाइन्ड टेलगेट, नए टेललैंप क्लस्टर और नया रियर बम्पर भी हो सकता है. हालांकि, इंजन सेटअप में बदलाव की उम्मीद नहीं है. यह प्री-फेसलिफ्ट वर्जन के समान ही रह सकता है. 


यह भी पढ़ें-
Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी
Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स