Tata Harrier & Tata Safari: सफारी और हैरियर के रेड डार्क एडिशन लॉन्च करने के कुछ ही दिनों बाद टाटा मोटर्स ने इन दोनों मॉडलों के कुछ वेरिएंट को बंद कर दिया है. इतना ही नहीं, इनकी कीमतों में भी इजाफा किया गया है. इस महीने टाटा मोटर्स की ओर से कीमतों में की गई यह दूसरी बढ़ोतरी है. पहली बार महीने की शुरुआत में बढ़ोतरी की गई थी, तब कीमतों को 25,000 रुपये तक बढ़ाया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाटा ने हैरियर और सफारी की कीमत क्यों बढ़ाई?


इस बार टाटा मोटर्स ने हैरियर की कीमत में 47,000 और सफारी की कीमत में 66,000 तक की बढ़ोतरी की है. कीमतों में बढ़ोतरी काफी हद तक चुनिंदा वेरिएंट्स में ADAS, बड़ी टचस्क्रीन, फुल्ली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि जैसे नए फीचर्स को शामिल करने के कारण हुई है. इनके अलावा, टाटा की अन्य कारों की कीमतों में बढ़ोतरी नहीं की गई है. टाटा नेक्सन, पंच, टियागो, टिगोर आदि की कीमत पहले के जितनी ही है.


टाटा ने हैरियर और सफारी के 26 वेरिएंट बंद किए


अब तक हैरियर के 30 वेरिएंट आते थे और सफारी के 36 वेरिएंट आते थे. हैरियर और सफारी के कुल 66 वेरिएंट ऑफर पर थे. अब इनमें से 26 वेरिएंट बंद कर दिए गए हैं. हैरियर लाइनअप में रेड डार्क एडिशन के 2 नए वेरिएंट जोड़े गए हैं. इसके साथ ही, अब इसके कुल वेरिएंट की संख्या 20 हो गई है. वहीं, सफारी को 4 नए रेड डार्क वेरिएंट मिले हैं, जिससे इसके वेरिएंट की संख्या 26 हो गई है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे