Tata punch base model: टाटा मोटर्स ने पिछले साल अक्टूबर में अपनी सबसे सस्ती एसयूवी Tata Punch को लॉन्च किया था. लॉन्चिंग के बाद से ही इस माइक्रो एसयूवी को ग्राहकों का शानदार रेस्पॉन्स मिला. अगले महीने ही टाटा पंच देश की टॉप 10 गाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गई थी. फिलहाल यह टाटा मोटर्स की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी हुई है. नवंबर महीने में भी इसकी 12,131 यूनिट्स बिकी हैं. ऐसे में अगर आप भी टाटा पंच को खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए इस गाड़ी के बेस वेरिएंट की ऑन रोड कीमत से लेकर फीचर्स तक की डिटेल्स लेकर आए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Tata Punch बेस मॉडल कीमत 
टाटा मोटर्स अपनी पंच एसयूवी को चार ट्रिम्स: प्योर, एडवेंचर, एकम्प्लिश्ड और क्रिएटिव में बेचती है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है और 9.54 लाख रुपये तक जाती है. अगर आप दिल्ली में बेस वेरिएंट Tata Punch Pure को खरीदते हैं तो यह आपको 6.58 लाख रुपये की मिलेगी. अब जानते हैं कि इसमें क्या-क्या फीचर्स आपको मिलेंगे. 


Tata Punch का इंजन
टाटा पंच माइक्रो एसयूवी में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 86PS और 113Nm जेनरेट करता है. इंजन को पांच-स्पीड मैनुअल और पांच-स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. टाटा पंच में 366 लीटर का बूट स्पेस और 187mm का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है. 


Tata Punch Pure के फीचर्स
टिल्ट स्टीयरिंग
एडजस्टेबल फ्रंट हेडरेस्ट
ब्लैक डोर हैंडल और आउटसाइड मिरर
बॉडी कलर्ड बंपर
व्हील आर्च और डोर क्लैडिंग
ड्राइव मोड
चौड़े खुलने वाले दरवाजे
MID
एंटी-स्टाल असिस्ट


बेस वेरिएंट में इन फीचर्स की कमी
डे/नाइट IRVM
अंदर से एडजस्ट होने वाले ORVM
व्हील कवर
म्यूजिक सिस्टम
स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल
रिमोट सेंट्रल लॉकिंग
पॉवर विंडोज


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं