Second Hand CNG Cars: पुरानी सीएनजी कार खरीदना चाहते हैं तो यह लेख आपके काम का हो सकता है क्योंकि इसमें हम आपको कुछ पुरानी सीएनजी कारों के बारे में बताने वाले हैं, जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. यह कारें आपका काफी पैसा बचा सकती हैं. दरअसल, पेट्रोल काफी महंगा हो चुका है और ऐसे में सीएनजी कारें ज्यादा किफायती हो गई हैं क्योंकि यह माइलेज भी ज्यादा देती हैं. वहीं, सीएनजी की कीमतें भी पेट्रोल के मुकाबले कम हैं. इसीलिए, पेट्रोल कारों के मुकाबले सीएनजी कारें चलने में किफायती होती हैं. तो चलिए आपको कुछ पुरानी सीएनजी कारों की जानकारी देते हैं. हमने इन्हें 27 सितंबर को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर देखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Maruti Suzuki Esteem VX (2006 मॉडल) कार के लिए 75 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह कार बिक्री के लिए सूरत में उपलब्ध है. अभी तक यह 60754 किलोमीटर चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है और सीएनजी किट पहले से ही लगी है. यह थर्ड ओनर कार है.


Maruti Suzuki Alto LXI (2011 मॉडल) कार के लिए 1.2 लाख रुपये मांगे गए हैं. यह कार बिक्री के लिए लखनऊ में उपलब्ध है. अभी तक यह 98753 किलोमीटर चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. इसमें भी सीएनजी किट पहले से ही लगी है. कार फोर्थ ओनर है.


Maruti Suzuki Wagon R VXI (O) (2007 मॉडल) कार के लिए भी 1.2 लाख रुपये की ही डिमांड की गई है. यह कार बिक्री के लिए जामनगर में उपलब्ध है. अभी तक यह 60000 किलोमीटर चल चुकी है. कार में सीएनजी किट लगी हुई है. यह कार फोर्थ ओनर है.


Maruti Suzuki Alto LXI (2011 मॉडल) कार के लिए 1.35 लाख रुपये मांगे गए हैं. यह कार बिक्री के लिए मानेसर में उपलब्ध है. अभी तक यह 104162 किलोमीटर चल चुकी है. कार में सीएनजी किट लगी हुई है और यह फोर्थ ओनर कार है.


(नोट- हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है.)


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर