Nirahua Bhojpuri Holi Gana: रंगों के त्योहार होली (Holi 2023) की बात हो रही है तो भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) का जिक्र ना हो, ऐसा थोड़ा मुश्किल है. होली (Holi Songs) से करीब एक महीना पहले ही हर साल नए भोजपुरी गाने रिलीज होने शुरू हो जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. पहले खेसारी लाल यादव, फिर पवन सिंह और अब निरहुआ का नया भोजपुरी होली स्पेशल गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. नए भोजपुरी गाने (Bhojpuri Holi Songs) में निरहुआ (Nirahua) एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) के साथ खूब गुलाल खेलते दिख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निरहुआ ने उड़ाया गर्दा! 


भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का हाल ही में नया भोजपुरी गाना 'मलपुआ जइसन गाल' रिलीज हो गया है. यह होली स्पेशल गाना निरहुआ की फिल्म रिश्तों का बंटवारा से है. इस फिल्म में निरहुआ और नीलम गिरी ने लीड रोल निभाया है. भोजपुरी गाने 'मलपुआ जइसन गाल' के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, वहीं गाने को ओम झा और प्रियंका मौर्या ने गाया है. 



निरहुआ का होली स्पेशल सॉन्ग वायरल


नया भोजपुरी होली गाना 3 मार्च को ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. गाने में निरहुआ और नीलम गिरी खूब रंगों से खेलते और नाचते-गाते दिखाई दे रहे हैं. निरहुआ के नए गाने को सोशल मीडिया पर इतना पसंद किया जा रहा है कि रिलीज होने के एक दिन में करीब 2 मिलियन व्यूज आ गए हैं.  


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे