Ravi Kishan and Gangs of Wasseypur: भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) एक लंबे समय तक बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी का जादू दिखाते रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रवि किशन के सिर एक बार सक्सेस का बुरा बुखार चढ़ गया था, जिसके कारण सुपरस्टार ने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी भी मार ली थी. जी हां...रवि किशन (Ravi Kishan Movies) ने इस बात को खुद माना है कि उनपर सक्सेस की चकाचौंध का ऐसा जादू चढ़ गया था कि वह 'पगला' गए थे, और इसी के चक्कर में उनके हाथों से अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की गैंग्स ऑफ वासेपुर फिसल गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

25 लीटर दूध से नहाते और गुलाब की पंखुड़ियों पर थे सोते!


एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur) के लिए पहली पसंद रवि किशन थे. लेकिन जब रवि किशन (Ravi Kishan New Film) को अनुराग की फिल्म का ऑफर पहुंचा तो उन्होंने एक अतरंगी डिमांड रख दी थी. रवि किशन की अतरंगी डिमांड के बारे में अनुराग कश्यप ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था. अनुराग कश्यप का कहना था कि उन्होंने (रवि ने) सेट पर नहाने के लिए 25 लीटर दूध और सोने के लिए गुलाब की पखंड़ियों के बिस्तार की मांग की थी. ऐसी डिमांड को वह पूरा नहीं कर सकते थे, इसलिए रवि किशन को फिल्म से बाहर कर दिया गया था. 


रवि किशन ने अतरंगी डिमांड पर कही थी ये बात


खबरों के मुताबिक, जब रवि किशन (Ravi Kishan Interview) आप की अदालत शो में पहुंचे थे, तो उनसे दूध से नहाने और गुलाब की पंखुड़ियों पर सोने वाली डिमांड को लेकर सवाल किया गया था. जिसपर रवि किशन ने कहा-  वह दूध से नहाते और गुलाब की पंखुड़ियों पर सोते थे, उन्हें लगता था कि वह एक्टर हैं और यह सब जरूरी होता है. रवि ने साथ ही बताया था- लोग आपको अल पचीनो और रॉबर्ट डी नीरो की फिल्में दिखाते हैं और बोलते हैं कि यह स्टार्स ऐसा करते थे, तुम भी करो...500 बार गॉडफादर दिखा दिए. रवि किशन ने खुद को देसी ब्रीड का कलाकार बताते हुए कहा- यह सब नाटक किए थे, लगता था कि इससे माहौल बनता है और दूध से नहाकर जाएंगे तो चर्चा रहेगी कि देखो दूध से नहाता है...!


फिर ऐसे उतरा सक्सेस का बुखार!


रवि किशन (Ravi Kishan Net Worth) ने खुद ही अपने इंटरव्यू में बताया था कि गैंग्स ऑफ वासेपुर में फिर उन्हें नहीं लिया गया. कहा गया कि कौन 25 लीटर दूध लाएगा और नहलाएगा, इससे अच्छा नहीं लेते, इससे नुकसान भी हुआ और फिर यह सब छोड़ दिया...रवि किशन ने साथ ही कहा था- अचानक जब फकीरियत से आते हैं और कुछ पा लेते हैं, ये चकाचौंध और बंबई मायानगरी बहुत बड़ी है, पगलाने में बिल्कुल टाइम नहीं लगता, हर जगह पैसे बरस रहे हैं, लोग फोटो ले रहे हैं...सुपरस्टार बना था तो थोड़ा पगला गया था.