Amazon Prime Day Sale 2024: अमेजन प्राइम डे सेल का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है. आज यानी 20 जुलाई से अमेजन प्राइम डे सेल शुरू हो गई है. इस सेल में कई ब्रांडेड प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस सेल में आप घरेलू जरूरतों के सामान के अलावा लैपटॉप, टैबलेट और टीवी जैसे कई ब्रांडेड उत्पादों पर आकर्षक डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं.  अमेजन प्राइम डे सेल कल यानी 21 जुलाई को समाप्त होगा.


अमेजन प्राइम डे सेल 2024 ऑफर


हालांकि, अमेजन प्राइम डे डील का लाभ उठाने के लिए आपको अमेजन प्राइम मेंबर बनना होगा. यदि आप मेंबर हैं तो कोई दिक्कत नहीं है. वहीं, अगर आप मेंबर नहीं हैं तो आप 30 दिनों के लिए फ्री में मेंबरशिप ले सकते हैं. कंपनी की ओर से कहा गया है कि सभी प्राइम मेंबर कस्टमर्स इस डील के तहत बंपर डिस्काउंट पर सामान खरीद सकते हैं.


10 प्रतिशत तक पाएं एक्स्ट्रा डिस्काउंट


अगर आप ICICI बैंक या SBI कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10% ( अधिकतम 2500 रुपये) तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा कंपनी अमेजन पे UPI से फ्लैट 100 रुपये का कैशबैक, अमेज़न पे ICICI क्रेडिट कार्ड पर 5% का कैशबैक और अमेज़न पे बैलेंस के जरिए 100 रुपये कैशबैक की पेशकश कर रही है. 


Amazon Prime Day Sale 2024 में ब्यूटी प्रोडक्ट्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, लैपटॉप, स्मार्ट होम डिवाइस, टैबलेट, टीवी जैसे उत्पादों पर छूट और ऑफर मिल रहे हैं. 


सैमसंग का 43 इंच का यह स्मार्ट एलईडी टीवी 4K रेजोल्यूशन और 50 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें यूजर को मल्टी वॉइस असिस्टेंट,  वेब ब्राउजर, स्मार्टथिंग्स हब, मोबाइल कैमरा सपोर्ट, ऐप कास्टिंग समेत कई शानदरा फीचर्स मिलते हैं. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, यूएसबी, एचडीएमआई का भी सपोर्ट मिलता है. प्राइम डे सेल में इस पर 47% का इस्काउंट मिल रहा है. आप इसे 28,990 रुपये में खरीद सकते हैं.