नई दिल्ली: SBI YONO Offer On Hyundai ALCAZAR: अगर आप भी कार (Car) खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका है. देश का सार्वजनिक क्षेत्र का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) हुंडई की ALCAZAR पर बंपर ऑफर (Car Loan Finance Interest Rate Concession) दे रहा है. आपको बता दें कि 18 जून को लॉन्च हुई हुंडई Alcazar ने 6 प्रोडक्ट्स को मात दे दी है जो इसके लाइनअप में आती हैं.  SBI ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. आइए जानते हैं Hyundai ALCAZAR पर एसबीआई के इस खास ऑफर के बारे में.


16.30 लाख रुपए शुरुआती कीमत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Hyundai ने Alcazar को देश में प्रीमियम 7 सीटर सेगमेंट में उतारा है. गौरतलब है कि हुंडई Alcazarएक बेहतरीन कार है और Hyundai ने जून महीने में इस प्रीमियम 7-सीटर की 3103 यूनिट्स बेचीं है. Hyundai Alcazar की शुरुआती कीमत 16.3 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है. यह थ्री रो वाली शानदार SUV है जिसमें 6 या 7 लोग आसानी से बैठ सकते हैं. 


ये भी पढ़ें- PM Kisan: पति-पत्नी दोनों को मिल सकता है पीएम किसान योजना का लाभ! जानें क्या कहते हैं नियम


जीरो प्रोसेसिंग फीस 


जब आप YONO SBI पर Hyundai ALCAZAR बुक करेंगे तो आपको ब्याज दरों पर 0.25 फीसदी रियायत मिलेगी. साथ ही इस गाड़ी को खरीदने के लिए किसी भी प्रोसेसिंग शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है. इसके अलावा आपके YONO SBI पर 100 फीसदी फाइनेंस विकल्प उपलब्ध है.



बेहतर ऑफर के साथ बेतरीन गाड़ी


Alcazar को तीन वेरिएंट्स – प्रेस्टीज, प्लेटिनम और सिग्नेचर में पेश किया गया है. Alcazar के सभी मॉडल जो या तो प्लेटिनम या सिग्नेचर वेरिएंट हैं, अपोलो के Apterra Cross टायर मानक के रूप में मिलेंगे. यह Alcazar को OE फिटमेंट के रूप में इन टायरों की पेशकश करने वाली पहली गाड़ी बनाता है. यानी आपको अब बेहतर ऑफर के साथ बेतरीन गाड़ी मिलेगी.


ये भी पढ़ें- संविदा कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले! मिलेगा Bonus, सरकार ने प्रस्ताव को दी हरी झंडी


बुकिंग प्रक्रिया 


SBI के अनुसार, इस एसयूवी को खरीदने और इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा और नियम और शर्तों को अच्छे से जान लेना होगा. इस ऑफर के लाभ के लिए, आपको अपने SBI योनो ऐप में लॉगिन करना होगा. फिर बेस्ट ऑफर पर जाकर और हुंडई पर क्लिक करना होगा. यहां आपको इस ऑफर की विस्तृत जानकारी मिल जाएगी.


बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


LIVE TV