Honasa Consumer Ltd Share Price: होनासा कंज्यूमर लिमिटेड (मामाअर्थ) के शेयरों (Mamaearth Share Price) में लगातार तेजी जारी है. आज कंपनी के स्टॉक में 20 फीसदी का अपर सर्किट लग गया है. हाल ही में बाजार में आए आईपीओ के बाद से कंपनी का स्टॉक निवेशकों को मालामाल बना रहा है. डिजिटल-फर्स्ट ब्यूटी और पर्सनल केयर कंपनी ने सितंबर तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं. अच्छे रिजल्ट के बाद में कंपनी के शेयरों को पंख लग गए हैं. आज कंपनी के शेयर्स 19.99 फीसदी की बढ़त के साथ क्लोज हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होनासा कंज्यूमर ममाअर्थ ब्रांड (Mamaearth) की एक पैरेंट कंपनी के रूप में काम कर रही है. कंपी मुख्य रूप से ब्यूटी प्रोडक्ट में डील करती है. कंपनी दावा करती है कि वह ऐसे प्रोडक्ट का निर्माण कर रही है जोकि टॉक्सिन फ्री होते हैं. 


एक दिन में 20 फीसदी चढ़ गया स्टॉक


गुरुवार के कारोबार के बाद में कंपनी का स्टॉक 19.99 फीसदी यानी 70.60 रुपये की बढ़त के साथ 423.75 के लेवल पर बंद हुआ है. इसके अलावा पिछले 5 दिनों में कंपनी के स्टॉक में 24.85 फीसदी की तेजी देखने को मिली है. 


93 फीसदी बढ़ा नेट प्रॉफिट


अगर कंपनी के नेट प्रॉफिट की बात की जाए तो सितंबर तिमाही में कंपनी का नेट प्रॉफिट करीब 93 फीसदी बढ़कर 29.4 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है. वहीं, पिछले साल इसी तिमाही में कंपनी का आंकड़ा 15.2 करोड़ रुपये पर था. ऑपरेशन रेवेन्यू की बात करें तो यह करीब 21 फीसदी बढ़कर 496 करोड़ पर पहुंच गया है. 


7 नवंबर को हुई थी लिस्टिंग


होनासा के शेयरों की लिस्टिंग मार्केट में 7 नवंबर 2023 को हुई थी. कंपनी का आईपीओ इश्यू प्राइस 324 रुपये प्रति स्टॉक था जोकि 2 फीसदी प्रीमियम पर लिस्ट हुआ था. लिस्टिंग के बाद से अब तक कंपनी के स्टॉक में 100 रुपये की तेजी आ चुकी है. 


(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)