Anant Ambani Engaged With Radhika Merchant: अंबानी परिवार आए दिन किसी न किसी खबर को लेकर सुर्खियों में बना रहता है. बता दें कि देश के दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई की खबरें सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खूब खींच रही हैं. बीते गुरुवार अनंत का रोका मशहूर बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से हुआ. यह कार्यक्रम राजस्थान के श्रीनाथ जी में संपन्न हुआ था, जहां दोनों परिवार और उनके कुछ करीबी रिश्तेदार मौजूद थे. अंबानी परिवार की बहू बनने से पहले भी राधिका मर्चेंट का घर के सभी सदस्यों से अच्छा मेल-जोल था. राधिका मर्चेंट में कई खूबियों को देखते हुए नीता अंबानी ने इन्हें घर की बहू बनाने का फैसला लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राधिका मर्चेंट में है ये खूबियां


शादी से पहले ही राधिका का अबांनी परिवार का खास रिश्ता बना चुका था. राधिका अक्सर परिवार के साथ फैमली के आयोजनों में नजर आती थीं. तस्वीरों को देखते हुए पता चलता है कि राधिका अपनी सास नीता अंबानी के काफी करीब रही हैं. इसके अलावा अबांनी परिवार के कार्यक्रमों में अनंत की होने वाली पत्नी भाभी श्लोका के साथ नजर आती थीं. देवरानी-जेठानी में काफी प्यार नजर आता है. श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट पहले भी साथ देखी जा चुकी हैं. अबांनी परिवार की बहू बनते ही राधिका का नाम रातोंरात काफी सर्च किया जाने लगा है.


न्यू एनर्जी कारोबार को संभालेंगे अनंत


आपको बता दें कि 10 अप्रैल 1995 को जन्मे अनंत रिलायंस के न्यू एनर्जी कारोबार (Reliance New Energy Business) को संभालेंगे. इसके सिवा फरवरी 2021 में अनंत को रिलायंस ओ2सी (Reliance O2C) के डायरेक्टर की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. आपको बता दें गुजराती परिवार से संबंध रखने वाली राधिका मर्चेंट के पिता वीरेन मर्चेंट देश के एक बड़े बिजनेसमैन हैं. वीरेन मर्चेंट 'एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड' कंपनी के CEO और वाइस चेयरपर्सन हैं. इसके अलावा वो ADF फूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर भी हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर