Multibagger Penny Stock: शेयर मार्केट में पैसे का रिस्क तो रहता है, लेकिन कई कंपनियों के स्टॉक्स निवेशकों को बंपर फायदा करा रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही मल्टीबैगर शेयर के बारे में बताएंगे, जिसने निवेशकों को मोट फायदा कराया है. इस कंपनी के शेयर का नाम Regency Ceramics Ltd है. इसने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगातार लग रहा है अपर सर्किट
आपको बता दें पिछले 5 कारोबारी दिनों में इस शेयर में लगातार अपर सर्किट लग रहा है. आज भी कंपनी का शेयर 4.86 फीसदी की तेजी के साथ 31.30 के लेवल पर क्लोज हुआ है. 


5 दिनों में मिला 21 फीसदी का रिटर्न
पिछले 5 दिनों में कंपनी के शेयर ने निवेशकों को 21.08 फीसदी का रिटर्न दिया है. 15 सितंबर को कंपनी के शेयर 25 रुपये के लेवल पर ट्रेड कर रहे थे. वहीं, कुछ ही दिनों में स्टॉक की कीमत 5 रुपये से भी ज्यादा बढ़ गई है. 


6 महीने में कितनी हुई ग्रोथ?
अगर हम पिछले एक महीने का चार्ट देखेंगे तो स्टॉक ने इस अवधि में 171.00 फीसदी का रिटर्न दिया है. शेयर में 19.75 रुपये की ग्रोथ देखने को मिली है. वहीं, 6 महीने में शेयर की कीमतों में 1,547.37 फीसदी की ग्रोथ रही है. 6 महीने पहले स्टॉक की वैल्यू 1.90 रुपये के लेवल पर थी. 


1 लाख हो जाते 15 लाख
अगर किसी निवेशक ने इस स्टॉक में केवल 3 महीने पहले ही 1 लाख रुपये का निवेश किया होगा और अब तक उसमें टिका हुआ है तो बीते मंगलवार को उसका एक लाख रुपये 15.30 लाख से भी ज्यादा हो गए होते.


(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर