PhonePe Gold Offer : अगर आप भी अक्षय तृतीया पर सस्‍ता सोना खरीदने की प्‍लान‍िंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है. डिजिटल भुगतान कंपनी फोनपे (PhonePe Gold Offer) ने अक्षय तृतीया के मौके पर एप के माध्यम से सोने और चांदी की खरीद पर ऑफर देने की घोषणा की है. यूजर एप के माध्यम से 999 प्‍योर‍िटी वाला सोना खरीद सकते हैं और इसे बैंक ग्रेड बीमित लॉकर में जमा कर सकते हैं.


स्‍टोरेज या मेकिंग चार्ज नहीं लगेगा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पर क‍िसी प्रकार का स्‍टोरेज या मेकिंग चार्ज नहीं लगता. इसके अलावा डिजाइन ऑप्शन्स की विस्तृत श्रृंखला से सोने के सिक्कों या बार के रूप में डिलीवरी भी प्राप्त कर सकते हैं. कंपनी की तरफ से बयान में कहा गया 'फोनपे पर 24 कैरेट सोना और चांदी सबसे अच्छे मूल्य और उच्चतम 99.99 प्रतिशत शुद्धता के साथ हैं.


2,500 रुपये तक का कैशबैक


यूजर ऑफर अवधि के दौरान अपनी सोने की खरीदारी पर 2,500 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. चांदी के सिक्के या बार खरीदने के इच्छुक ग्राहक 250 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं. यह ऑफर लिमिटेड पीरियड 3 मई तक वैध रहेगा.


कंपनी ने कहा कि वह एमएमटीसी पीएएमपी और सेफगोल्ड दोनों से उच्चतम शुद्धता वाला सोना पेश करती है, जो डिजिटल गोल्ड स्पेस में अग्रणी खिलाड़ियों में से दो हैं. इसने उच्चतम शुद्धता वाले चांदी के सिक्कों और बार की पेशकश करने के लिए विशेष रूप से सेफगोल्ड के साथ भी करार किया है. ग्राहक अक्षय तृतीया के आसपास डिजाइन किए गए उच्च गुणवत्ता वाले सोने और चांदी के सिक्कों और बार के लिए बीमाकृत डिलीवरी घर पर प्राप्त करना भी चुन सकते हैं.