Rakesh Jhunjhunwala portfolio: शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक और बिगबुल राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो पर सबकी नजर रहती है. बिगबुल के पोर्टफोलियो में शामिल एक शेयर में आज जबरदस्त तेजी दीख रही है. इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस (Indiabulls Housing Finance share price) के शेयर में जबरदस्त तेजी दिख रही है. कंपनी के शेयर गुरुवार को 2.28% से अधिक चढ़ गए और 125.45 रुपये पर कारोबार कर रहे हैं. इस शेयर में आगे भी दम दिख रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्यों भाग रहे हैं इसके शेयर?


सरकार के एक फैसले ने इस शेयर को रॉकेट बना दिया है. दरअसल, प्रधान मंत्री आवास योजना-शहरी (पीएमएवाई-यू) मिशन को 31 दिसंबर 2024 तक जारी रखने के लिए केंद्रीय कैबिनेट की मंजूरी दे दी गई है. इसके बाद इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस के शेयरों की कीमत तेजी आई और 125.45 रुपये के हाई लेवल पर पहुंच गई. इस शेयर को लेकर ब्रोकरेज हाउस भी बुलिश हैं. चॉइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमीत बगड़िया का कहना है कि यह स्टॉक 130 रुपये पर ट्रेड कर रहा है और आगे 150 के स्तर तक जा सकता है. इसे 110 तक स्टॉप लॉस पर कोई भी स्टॉक खरीद सकता है और 150 रुपये के शॉर्ट टर्म टारगेट के लिए स्टॉक को होल्ड करें.'


राकेश झुनझुनवाला के पास 55 लाख शेयर 


इस शेयर में बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनाझुनावाला में भी तगड़े शेयर हैं. इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस के अप्रैल से जून 2022 तिमाही के शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला के पास कंपनी में 55 लाख शेयर या 1.17 प्रतिशत हिस्सेदारी है. ऐसे में छोटे निवेशक भी इसमें निवेश कर सकते हैं. आगे भी यह शेयर तगड़ा रिटर्न दे सकता है.


(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)