Independence Day Offers: रियल एस्टेट कंपनी टाटा हाउसिंग डेवलपमेंट (Tata Housing) ने कुछ प्रोजेक्ट्स में ग्राहकों के लिए स्वतंत्रता दिवस के मौके पर छूट की घोषणा की है. इनमें स्टांप ड्यूटी में कमी और अन्य फायदे शामिल हैं. कंपनी की तरफ से एक बयान में कहा गया क‍ि वह साउथ और पश्‍च‍िम भारत में अपने लग्जरी प्रोजेक्ट्स पर स्‍पेशल इंडिपेंडेंस डे ऑफर (exclusive Independence Day offers) दे रही है. कंपनी ने बताया क‍ि जब घरों की मांग बहुत ज्यादा है, ऐसे में कंपनी की तरफ से खरीदारों के ल‍िए घर खरीदना आसान और फायदेमंद बनाने के लिए स्टांप ड्यूटी जैसी बड़ी छूट दे रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टांप ड्यूटी पर 4 लाख रुपये तक की बचत


पश्‍च‍िमी इलाके में ठाणे में टाटा हाउसिंग का ‘सेरीन’ प्रोजेक्ट स्टांप ड्यूटी पर 19 लाख रुपये तक की बड़ी बचत दे रहा है. कल्याण में टाटा हाउसिंग का 'आमंत्रा' प्रोजेक्ट पहले 25 घर खरीदने वालों को स्टांप ड्यूटी पर 4 लाख रुपये तक की बचत का मौका दे रहा है. इसके अलावा, पुणे में टाटा वैल्यू होम्स का 'सेंस 66' प्रोजेक्ट में आसान पेमेंट प्लान मिल रहा है. साउथ में कोच्चि का टाटा रियल्टी का 'त्रित्वम' प्रोजेक्ट घर खरीदने वालों को जीरो स्टांप ड्यूटी का बड़ा फायदा दे रहा है.


तीन लाख रुपये तक का फर्नीचर वाउचर
बेंगलुरु के 'न्यू हेवन' प्रोजेक्ट में तीन लाख रुपये तक का फर्नीचर वाउचर दिया जा रहा है. कोलकाता में टाटा हाउसिंग का '88 ईस्ट' प्रोजेक्ट में नीचे की मंजिल पर 10 लाख रुपये तक का फायदा दिया जा रहा है. यह सिर्फ 7वीं मंजिल तक ही लागू है. उत्तरी इलाके में, कसौली के पास टाटा हाउसिंग के 'मिस्ट' प्रोजेक्ट में 3 BHK अपार्टमेंट लेने पर ग्राहकों को 15 लाख रुपये तक का फायदा म‍िल रहा है. 


टाटा रियल्टी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के SVP और चीफ मार्केटिंग एवं सेल्स ऑफ‍िस सार्थक सेठ ने बताया स्वतंत्रता दिवस के ऑफर घर खरीदने वालों को बड़ा आर्थिक फायदा देने के लिए बनाए गए हैं, जिससे उनके सपनों का घर खरीदना आसान हो जाएगा.' टाटा हाउसिंग डेवलपमेंट कंपनी लिमिटेड, टाटा रियल्टी एंड इंफ्रा लिमिटेड की एक सब्‍स‍िड‍ियरी कंपनी है. कंपनी के भारत, श्रीलंका और मालदीव के प्रमुख शहरों में 51 मिलियन वर्ग फीट से ज्यादा के कुल विकास की संभावना वाले 33 से ज्यादा प्रोजेक्ट हैं.