Sunny Deol 56 Crore Notice: बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के मुंबई के जुहू में स्थित बंगले की ई-नीलामी रोक दी गई है. इसकी वजह टेक्निकल बताई गई है. सनी देओल ने बैंक ऑफ बड़ौदा से लिए गए 56 करोड़ का लोन वापस नहीं किया था. अब जबकि नीलामी रुक गई है तो कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने इसपर सवाल उठाए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. जयराम पटेल ने कहा कि रविवार दोपहर को देश को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक्टर सनी देओल के जुहू स्थित आवास को ई-नीलामी के लिए रखा है क्योंकि उन्होंने बैंक के 56 करोड़ रुपये नहीं चुकाए हैं. आज सुबह, 24 घंटे से भी कम समय में, देश को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने 'तकनीकी कारणों से नीलामी नोटिस वापस ले लिया है. आश्चर्य है कि इन 'तकनीकी कारणों' को किसने ट्रिगर किया?



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सनी को मिला था 56 करोड़ का रिकवरी नोटिस


बता दें कि एक्टर सनी देओल को बैंक ऑफ बड़ौदा ने 56 करोड़ के बकाया राशि का रिकवरी नोटिस भेजा था. इस लोन में गारंटर एक्टर और सनी देओल के पिता धर्मेंद्र को रखा गया था. बैंक ने सनी देओल को 56 करोड़ रुपये और ब्याज का बकाया चुकाने के लिए बैंक की तरफ से नोटिस दिया गया था. फिर रकम नहीं चुकाने पर सनी देओल जुहू के सनी विला पर बिक्री का नोटिस चस्पा किया गया है. लेकिन अब टेक्निकल कारण बताते हुए बैंक ने बंगले की नीलामी पर रोक लगा दी है.


सनी की गदर 2 मचा रही धमाल


जान लें कि एक्टर सनी देओल की मूवी गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. गदर 2 ने रिलीज होने के बाद पहले 8 दिन में ही 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली. इसके साथ ही गदर 2 फिल्म 2023 की दूसरी सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग वाली मूवी है. इस मामले में शाहरुख खान की पठान पहले नंबर पर बनी हुई है.


सीक्वल है गदर 2 फिल्म


गौरतलब है कि गदर 2 फिल्म का सनी देओल की ही फिल्म गदर का सीक्वल है. गदर की कहानी भारत के बंटवारे के वक्त की एक लव स्टोरी पर आधारित थी. इसी कहानी को गदर 2 में आगे दिखाया गया है. गदर 2 में सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर लंबे समय के बाद एक साथ परदे पर साथ दिखाई दिए. दर्शक फिल्म में दोनों की एक्टिंग की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.