नई दिल्ली: इंस्टेंट मैसेजिंग एप WhatsApp ने अपने फीचर में बदलाव किया है. हालांकि, यह बदलाव व्हाट्सएप वेब यूजर्स के लिए है. बदलाव के बाद अब Facebook, YouTube और Instagram के वीडियो व्हाट्सएप पर देखे जा सकते हैं. कुछ समय पहले व्हाट्सएप वेब यूजर्स के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर मोड पेश किया गया था. लेकिन, वह केवल शेयर किए गए वीडियो के लिए ही काम करता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप पर अब फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब की वीडियोज देखी जा सकेंगी. इन वीडियोज को देखने के लिए डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होगी. हालांकि, यह सुविधा व्हाट्सऐप वर्जन 0.3.2041 के लिए ही है.


WhatsApp को पछाड़ इस मामले में Google ने मारी बाजी


कैसे करें अपडेट
अगर आप व्हाट्सएप वेब वर्जन को अपडेट करना चाहते हैं तो कैशे (Cache) को क्लियर करना होगा. इसके अलावा ब्राउसर को भी रिफ्रेश करना होगा. अगर आप इसे लैपटॉप में इस्तेमाल कर रहे हैं तो प्ले स्टोर में जाकर इसे अपडेट किया जा सकता है.


पिछले दिनों  WhatsApp ने डार्क मोड, ग्रुप कॉल शॉर्टकट, समेत कई फीचर लाने की घोषणा की थी. कंपनी ने घोषणा की थी कि इस साल में 6 नए फीचर जोड़े जाएंगे. घोषणा के तहत दो फीचर जारी कर दिए गए हैं. व्हॉट्सएप में जो बदलाव किया जाने वाला है, उसके बाद इस मैसेजिंग ऐप से ऑडियो क्लिप भेजना और आसान हो जाएगा.