WhatsApp में आने वाला है ये अपडेट, जरूर जान लें आपको ये होगा फायदा
Advertisement

WhatsApp में आने वाला है ये अपडेट, जरूर जान लें आपको ये होगा फायदा

व्हॉट्सएप में जो बदलाव किया जाने वाला है, उसके बाद इस मैसेजिंग ऐप से ऑडियो क्लिप भेजना और आसान हो जाएगा.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: व्हॉट्सएप अपने फीचर में लगातार बदलाव कर रहा है. हाल ही में WhatsApp ने डार्क मोड, ग्रुप कॉल शॉर्टकट, समेत कई फीचर लाने की घोषणा की थी. कंपनी ने घोषणा की थी कि इस साल में 6 नए फीचर जोड़े जाएंगे. घोषणा के तहत दो फीचर जारी कर दिए गए हैं. व्हॉट्सएप में जो बदलाव किया जाने वाला है, उसके बाद इस मैसेजिंग ऐप से ऑडियो क्लिप भेजना और आसान हो जाएगा.

WABetaInfo ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है. ट्वीट के मुताबिक, व्हॉट्सएप बेटा फीचर एंड्रॉयड 2.19.1 पर काम करेगा. इस फीचर के तहत ऑडियो फाइल का ऑडियो और इमेज प्रीव्यू दिखाई देगा. एकसाथ अधिकतम 30 ऑडियो मैसेज भेजे जा सकते हैं. आने वाले कुछ दिनों में यह फीचर काम करेगा. फिलहाल, यह फीचर एंड्रॉयड के बीटा वर्जन पर ही उपलब्ध होगा. उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्द ही iOS के लिए भी उपलब्ध कराई जाएगी.

इस साल कमाल के ये 7 फीचर्स ला रहा WhatsApp, पूरी तरह बदल जाएगा एक्सपीरिएंस

इस बीच WhatsApp पर एक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल मैसेज में एक लिंक दिया गया है और दावा किया गया है कि यह WhatsApp का गोल्ड वर्जन है. इसे डाउनलोड करने पर एकसाथ 100 लोगों को इमेज सेंड किया जा सकेगा. साथ ही इसे कभी भी डिलीट किया जा सकेगा. जानकारी के लिए बता दें कि यह फेक मैसेज है जिसे तेजी से वायरल किया जा रहा है. टेक एक्सपर्ट का कहना है कि अगर आप इसे डाउनलोड करते हैं तो हैकर्स आपकी डाटा चुरा सकते हैं.

Trending news