AIATSL Recruitment 2023: अगर आप सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो ये आपके बेहद काम की खबर है. दरअसल, एआईएटीएसएल (AIATSL) में करीब 500 पदों पर भर्तियां होने जा रही है. इसके लिए कैंडिडेट्स ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी किया है, जिसके मुताबिक यहां पर कुल 480 पदों के लिए रिक्तियां हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इच्छुक कैंडिडेट्स को इसकी ऑफिशियल वेबसाइट aasl.in पर विजिट करना होगा. सबसे अच्छी बात ये हैं कि इन पदों पर कैंडिडेट्स को कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी, उनका सिलेक्शन केवल वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. यहां इस भर्ती से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण डिटेल्स दी जा रही है. 


वैकेंसी डिटेल
इस अभियान के माध्यम से एआईएटीएसएल में ड्यूटी ऑफिसर, जूनियर ऑफिसर और अन्य पदों समेत कुल 480 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. 


​इतनी होनी चाहिए योग्यता
इन विभिन्न पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को मान्यता प्राप्त बोर्ड/यूनिवर्सिटी से पदानुसार एसएससी/10वीं/12वीं/आईटीआई/ग्रेजुएशन/एमबीए की डिग्री होनी चाहिए. इसके साथ ही अन्य निर्धारित पात्रताएं और कार्यानुभव होना चाहिए. अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो इससे पहले एक बार नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें.


एज लिमिट
आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की अधिकतम आयु सीमा पदों के मुताबिक निर्धारित की गई है. इस भर्ती के लिए पदों के मुताबिक 28/30/31/33/35/38/40/50/55 साल तय की गई है. 


ऐसे होगा सिलेक्शन
इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को फाइनल सिलेक्शन के लिए कई राउंड्स क्लियर करने होंगे. इसमें पर्सनल/वर्चुअल इंटरव्यू/ट्रेड टेस्ट/ग्रुप डिस्कशन/ड्राइविंग टेस्ट शामिल है.


इतनी मिलेगी सैलरी
इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को 23,640 से लेकर 75,000 रुपये तक सैलरी हर महीने दी जाएगी. 


महत्वपूर्ण तारीखें
कैंडिडेट्स को पदानुसार 25, 26, 27, 28, 29, 30 मई 2023 को सुबह 9:30 बजे से लेकर दोपहर 12:30 बजे तक तय पते पर पहुंचना होगा.